Move to Jagran APP

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार नहीं होंगे 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा, कार्तिक आर्यन के साथ ही बनेगी फिल्म

Hera Pheri 3 हेरा फेरी 3 पिछले दो महीनों से अलग-अलग कारणों से चर्चा में है। सबसे ज्यादा इस फिल्म को लेकर इस बात की चर्चा है कि क्या अक्षय कुमार फिल्म में राजू बनेंगे या नहीं। उनके फिल्म में होने को लेकर अलग-अलग खबरें आ रही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 03:01 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 03:08 PM (IST)
Hera Pheri 3: अक्षय कुमार नहीं होंगे 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा, कार्तिक आर्यन के साथ ही बनेगी फिल्म
File Photo of Bollywood Actor Akshay Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। Hera Pheri 3: बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी मूवी 'हेरा फेरी' के दूसरे सीक्वल (फिर हेरा फेरी के बाद हेरा फेरी 3) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। परेश रावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के किरदार की मजेदार पंच लाइन से सजी इस फिल्म को दर्शक आज भी भूल नहीं पाए हैं। यही वजह है कि जब से इस बात की खबर सामने आई है कि हेरा फेरी 3 बनने वाली है, लेकिन एक नई स्टार कास्ट के साथ, फैंस पुरानी कास्ट के साथ ही नए कलेवर में फिल्म की कहानी को देखने की मांग कर रहे हैं।

prime article banner

अक्षय के 'हेरा फेरी 3' में होने की थी खबर

हाल ही में पिंकविला की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया था कि अक्षय कुमार, हेरा फेरी 3 में नजर आ सकते हैं। प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला लगातार अक्षय से इस बारे में संपर्क में बने हुए हैं। अगर सब कुछ सही रहा, तो अक्षय भी सुनील शेट्टी और परेश रावल की तरह इस फिल्म का हिस्सा होंगे। लेकिन अब इसके उलट खबर आ रही है।

स्क्रिप्ट में बदलाव से नहीं पसंद आई 'हेरा फेरी 3'

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस खबर का खंडन किया गया है। ऐसा कहा गया है कि अक्षय और फिरोज की इस बारे में कोई बातचीत या मुलाकात नहीं हुई है। न ही अक्षय को हेरा फेरी 3 में कोई दिलचस्पी है। बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 का हिस्सा होने से इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा था की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए गए हैं, जो उन्हें पसंद नहीं आए।

बता दें कि 'हेरा फेरी' को प्रियदर्शनी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के दूसरे पार्ट 'फिर हेरा फेरी' की कहानी दिवंगत नीरज वोरा के निर्देशन में पूरी हुई थी। अब तीसरे पार्ट को अनीज बज्मी डायरेक्ट करेंगे।

अक्षय कुमार अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अक्षय कुमार के फैंस उनके 'हेरा फेरी 3' में न होने से निराश हो सकते हैं, लेकिन अक्षय ने फैंस का मनोरंजन बनाए रखने के लिए दूसरी खुशखबरी जरूर शेयर की है। हिंदी फिल्मों में सफल पारी के बाद अभिनेता मराठी फिल्मों की तरफ भी रुख कर रहे हैं। जल्द ही उनकी डेब्यू मराठी मूवी 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' (Vedat Marathe Veer Daudle Saat) आने वाली है। इस फिल्म में अक्षय छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल करते देखे जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Qala: रेट्रो लुक में मिली तारीफ से गदगद हुईं अनुष्का शर्मा, शायराना अंदाज में जताया आभार

यह भी पढ़ें: Hera Pheri 3: फैंस के लिए खुशखबरी, अक्षय कुमार करेंगे 'हेरा फेरी 3' में वापसी, कार्तिक के किरदार की छुट्टी!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.