Move to Jagran APP

Qala: रेट्रो लुक में मिली तारीफ से गदगद हुईं अनुष्का शर्मा, शायराना अंदाज में जताया आभार

Qala हाल ही में ओटीटी पर रिलीज की गई फिल्म कला को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। यह दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल की डेब्यू फिल्म है। मूवी में अनुष्का शर्मा ने कैमियो रोल किया है जिसमें उनके लुक को खूब पसंद किया गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 01:02 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 01:02 PM (IST)
Qala: रेट्रो लुक में मिली तारीफ से गदगद हुईं अनुष्का शर्मा, शायराना अंदाज में जताया आभार
Still Images of Anushka Sharma from Qala

नई दिल्ली, जेएनएन। दिसंबर के पहले दिन रिलीज हुई फिल्म कला (Qala) काफी सुर्खियां बटोर रही है। अमृता दत्ता द्वारा निर्देशित की गई यह मूवी दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबुल की पहली फिल्म है, जिनके अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं, फिल्म को दर्शकों का बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है। इन सबके बीच एक सरप्राइज एलिमेंट की तरह आया अनुष्का शर्मा का रेट्रो लुक फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है।

loksabha election banner

अनुष्का शर्मा ने जताया आभार

साइकोलॉजिकल ड्रामा 'कला' में अनुष्का शर्मा ने 'घोड़े पे सवार' गाने में कैमियो किया है। इस गाने में अभिनेत्री रेट्रो लुक में नजर आईं। जैसे ही अनुष्का शर्मा का यह लुक सामने आया, सोशल मीडिया पर उनके स्टाइल और क्यूट अदाओं की तारीफ होने लगी। अपने लुक पर मिले दर्शकों के प्यार से अभिभूत अनुष्का शर्मा ने उन्हें धन्यवाद किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर 'घोड़े पे सवार' गाने से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए यह बताया है कि उन्हें इस सॉन्ग के लिए परफॉर्म करने पर कितना मजा आया।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'कोई कैसे उन्हें ये समझाए...@anvita_dee आप ही बताएं। कला की जर्नी का हिस्सा बनकर मजा आया।'

ओटीटी पर कहां रिलीज हुई 'कला'

एक दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर कला फिल्म को रिलीज किया गया। यह मूवी 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' के निर्देशन में बनी है। फिल्म में बाबिल खान, तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं।

संगीत और सस्पेंस से भरी है 'कला'

'कला' फिल्म संगीत और सस्पेंस से भरी फिल्म है, जिसमें मां-बेटी के टॉक्सिक रिश्ते को दिखाया गया है। फिल्म आजादी के बाद के भारत की है। इसमें उस जमाने के संगीत की दुनिया को दिखाया गया है, जब इंडस्ट्री कलकत्ता में हुआ करती थी। पहली ही फिल्म में बाबिल खान के अभिनय की खूब तारीफ हुई है। 

यह भी पढ़ें: Pathaan New Poster: 'पठान' फिल्म में ऐसा होगा शाह रुख खान का रोल और लुक, रिलीज हुआ नया पोस्टर

यह भी पढ़ें: SS rajamouli की RRR पूरी दुनिया में मचा रही गदर, जीता बेस्ट इंटरनेशनल पिक्चर अवार्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.