Move to Jagran APP

Pathaan New Poster: 'पठान' फिल्म में ऐसा होगा शाह रुख खान का रोल और लुक, रिलीज हुआ नया पोस्टर

Pathaan New Poster शाह रुख खान की फिल्म पठान अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है। फिल्म की रिलीज को कुछ ही दिन बचे हैं। इस बीच मेकर्स ने किंग खान के रोल से जुड़ी नया अपडेट शेयर किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 12:16 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 12:24 PM (IST)
Pathaan New Poster: 'पठान' फिल्म में ऐसा होगा शाह रुख खान का रोल और लुक, रिलीज हुआ नया पोस्टर
Shah Rukh Khan Look from Film Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। Panthaan New Poster: शाह रुख खान पूरे चार साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। अगले साल उनकी दो बड़ी फिल्में 'जवान' और 'पठान' रिलीज होने वाली हैं। फैंस उनकी मूवी को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच यशराज फिल्म्स (YRF) की तरफ से पठान फिल्म से शाह रुख खान का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। साथ ही एक गुड न्यूज़ भी शेयर की गई है।

loksabha election banner

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की जाने वाली मूवी 'पठान' में एक बार फिर शाह रुख और दीपिका पादुकोण की जोड़ी का कमाल देखने को मिलेगा। यह 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जो कि 25 जनवरी को सिनेमाघरों में एंट्री लेने के लिए तैयार है। 'पठान' फिल्म के बारे में हर छोटी से छोटी डिटेल फैंस को उत्साहित कर देती है। दर्शकों की इसी एक्साइटमेंट को बरकरार रखते हुए मेकर्स ने फिल्म से किंग खान का नया लुक रिवील किया है।

शाह रुख खान का नया लुक

पठान के नए पोस्टर में शाह रुख खान किसी एक्शन हीरो की तरह नजर आ रहे हैं। एक हाथ में राइफल और दूसरा हाथ पॉकेट में डाले शाह रुख खान ने कैमरे के लिए पोज दिया है। शाह रुख के लुक पर डायरेक्टर सिद्धार्थ ने कहा कि अभी तक किंग खान ने ऐसे कई लुक अपनाएं हैं, जो यूथ के बीच पॉपुलर हुआ है। उनके लुक्स वह मेमोरी बन जाते हैं, जिसे वर्षों बाद भी कॉपी किया जा सकता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि शाह रुख ने भारत देश को अपने स्टाइल से और फैशनेबल बना दिया है। शाह रुख फिल्म में जासूस के रोल में हैं। ऐसे में उनके अवतार को सबसे अलग बनाना और दिखाना एक बड़ा चैलेंज था।

वाईआरएफ के लिए दोगुनी खुशी

पठान फिल्म के साथ ही यशराज फिल्म के 50 साल पूरे हो रहे हैं। यशराज फिल्म्स ने 'पठान' को प्रोड्यूस किया है। वाईआरएफ के ऑफिशियल हैंडल पर शाह रुख के नए लुक का पोस्टर शेयर करते हुए यह जानकारी दी गई है।

जन्मदिन पर जारी हुआ था टीजर

इससे पहले शाह रुख के बर्थडे पर पठान का टीजर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिला। अब मेकर्स इस मूवी की रिलीज से ऑडियंस के रिस्पांस के इंतजार में हैं।

शाह रुख खान वर्क फ्रंट

'पठान' के अलावा शाह रुख की झोली में 'जवान' और राजकुमार हीरानी की 'डंकी' (Dunkey) है। 'जवान' मूवी में उनके साथ साउथ सुपरस्टार नयनतारा का अभिनय दर्शकों को देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: SS rajamouli की RRR पूरी दुनिया में मचा रही गदर, जीता बेस्ट इंटरनेशनल पिक्चर अवार्ड

यह भी पढ़ें: Moving in with Malaika: 'दबंग' के बाद खराब हुए थे मलाइका-अरबाज के रिश्ते, बताया कैसा हो गया था अरबाज का स्वभाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.