नई दिल्ली, जेएनएन। Moving in With Malaika: मलाइका अरोड़ा का बहुचर्चित शो 'मूविंग इन विद मलाइका' फाइनली रिलीज हो चुका है। मलाइका की जिंदगी के कुछ अनछुए पहलुओं को दिखाते इस शो का पहला एपिसोड मजेदार रहा। शो की शुरुआत में मलाइका धासूं अंदाज में अपना परिचय देती नजर आती हैं। यह शो पूरी तरह से मलाइका अरोड़ा की फिल्मी दुनिया के पीछे की जिंदगी को दिखएगा। मलाइका अपने काम और लुक्स के साथ-साथ लिंकअप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। इसी लिंकअप से शुरुआत करते हुए मलाइका ने अरबाज खान के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी पर कुछ राज खोले।

मलाइका को याद आए पुराने दिन

मूविंग इन विद मलाइका के पहले एपिसोड में देखा गया कि मलाइका कोरियोग्राफर फराह खान से अपनी टूटी शादी की चर्चा करती हैं। उस दौर को याद करते हुए मलाइका ने शो में फराह से कहा कि तलाक के फैसले में उन्हें अपने बेटे अरहान से पूरा सपोर्ट मिला। शो के दौरान मलाइका कहती नजर आती हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी में हमेशा सही फैसले लिए हैं। इतना कहते ही वह रो पड़ती हैं, जिसे सुन फराह कहती हैं 'तुम तो रोते हुए भी खूबसूरत लगती हो।'

अरबाज खान पर दिल हार बैठी थीं मलाइका

पहले एपिसोड में मलाइका ने बताया कि अरबाज खान ने नहीं, बल्कि उन्होंने अरबाज को प्रपोज किया था। मलाइका ने कहा, 'अरबाज को शादी के लिए मैंने प्रपोज किया था। अरबाज स्वीटहार्ट हैं। जब मैंने उसे प्रपोज किया तो उन्होंने जगह और टाइम का चुनाव करने की बात कही थी।' यह सब बताते हुए मलाइका काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने बताया कि दबंग फिल्म के पहले सब कुछ ठीक था। लेकिन इस फिल्म की रिलीज के बाद उन दोनों के बीच चीजें खराब होने लगीं। दोनों काफी चिड़चिड़े स्वभाव के हो गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

जब आंख खुली तो सामने थे अरबाज

इसी एपिसोड में मलाइका ने यह भी बताया कि एक बार उनका एक्सीडेंट हो गया था। उनकी आंख में कांच के छोटे-छोटे टुकड़े चले गए थे। खून चला गया था। उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। उन्हें लगा कि इन सबके बाद वह बचेंगी नहीं और अपने बेटे को दोबारा कभी नहीं देख पाएंगी। मलाइका ने बताया कि उन्हें हस्पताल ले जाया गया। सर्जरी के बाद जब वह बाहर आए तो पहला इंसान जो उन्हें दिखा, वह अरबाज खान थे।

बता दें कि मलाइका और अरबाज ने 1998 में लव मैरिज की थी। मगर, 19 साल बाद यानी 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया। मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ मूव ऑन कर चुकी हैं। वहीं, अरबाज खान के जॉर्जिया एंड्रानी के साथ लिंक अप रयूमर्स बने रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Worldwide Collection: पूरी दुनिया में छाया विजय सलगांवकर का केस, ब्लॉकबस्टर फिल्मों को दिखाया आईना

यह भी पढ़ें: Farah Khan को 8 साल छोटे शिरीष कुंदर संग शादी करने पर दोस्त ने कही थी इतनी घटिया बात, निकाह के दिन तलाक...

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट