नई दिल्ली, जेएनएन। Farah Khan On Marrying 8 Years Younger Shirish Kunder: फराह खान बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर हैं। फिल्म इंडस्ट्री में फराह सलमान से लेकर शाह रुख तक, कई सुपरस्टार संग काम कर चुकी हैं और सभी उनके करीबी दोस्तों की लिस्ट में आते हैं। फिल्मों के अलावा फराह ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों बटोरी थी, जब उन्होंने अपने से आठ साल छोटे शिरीष कुंदर संग शादी की थी। वहीं, अब फराह ने खुलासा किया है कि उम्र के इस फासले की वजह से शादी के वक्त उनके एक दोस्त ने ही उन पर बेहद घटिया कमेंट कर दिया था।

मलाइका अरोड़ा ने पूछे पर्सनल सवाल

फराह खान हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट शो मूविंग विद मलाइका में बतौर गेस्ट पहुंची। जहां दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई मजेदार किस्से शेयर किए। इस बीच मलाइका, जो खुद 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने की वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, फराह से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछ लिया।

फराह खान का छलका दर्द

मलाइका ने बातचीत में फराह से कहा, "आपने भी अपने से छोटे उम्र के आदमी से शादी की है। आपको भी काफी कुछ झेलना पड़ा होगा जैसे बड़ी उम्र की औरत सिंड्रोम।" इस पर फराह ने जवाब देते हुए अपने दोस्त द्वारा किए गए कमेंट का जिक्र किया और कहा, "जब मेरी शादी हो रही थी तो किसी ने मेरे एक दोस्त से पूछा कि क्या तुम फराह की शादी में जा रहे हो? इस पर उसने जवाब दिया, नहीं, लेकिन मैं दूसरी वाली में जरूर जाऊंगा।" फराह ने आगे कहा कि यह कमेंट उन्हें बेहद खराब लगा।

मलाइका ने बताई अपनी परेशानी

फराह खान के बाद मलाइका ने अपनी बात शेयर करते हुए बताया कि अर्जुन के साथ रिश्ते को लेकर लोगों द्वारा किए गए कमेंट्स से वह कैसे निपटती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "यह आसान नहीं है, और बड़ी उम्र की महिलाओं के बारे में इस पुरानी सोच का रोजाना सामना करना पड़ता है। वहीं, अगर कोई आदमी अपने से 20-30 साल छोटी लड़की को डेट करता है तो उसे तारीफ मिलती है। उसे दुनिया का राजा जैसा महसूस कराया जाता है...कई बार मुझे अपने करीबियों से भी बहुत कुछ सुनने को मिला है। बाहरी लोग की बातें भूल जाना चाहिए क्योंकि अंत में वह सिर्फ रिंगसाइड व्यू के बारे में जानते हैं।"

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट