नई दिल्ली, जेएनएन। Chup actor Sunny Deol will share screen with son Karan Deol in Apne 2: एक्टर सनी देओल की हाल ही में फिल्म चुप रिलीज हुई है। फिल्म को लेकर एक्टर काफी चर्चा में बने हुए थे। अब सनी देओल को लेकर एक और अपडेट सामने आ रही हैं। खबर के अनुसार सनी अब अपने बेटे करण देओल के साथ फिल्म करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Adipurush का मॉर्डन रावण देख लोगों को याद आई रामानंद सागर की 'रामायण', 35 सालों में जानें कितना बदला दशानन

देओल परिवार की तीन पीढ़ियां दिखेंगी साथ

सनी देओल और करण देओल साल 2007 में आई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म अपने के सीक्वल की तैयरी कर रहे हैं। पार्ट वन में सनी के साथ-साथ बॉबी देओल और धर्मेंद्र भी नजर आए थे। अब अपने 2 में इनके साथ करण देओल भी शामिल होने वाले हैं। अपने 2 में फैंस को देओल परिवार की तीन पीढ़ियों को एक साथ देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Adipurush Teaser लॉन्च पर गर्मी से परेशान हुए प्रभास तो पसीना पोछने के लिए कृति सेनन ने दिया अपना दुपट्टा

पापा के साथ काम करना है सपना

फिल्म को लेकर करण देओल बेहद एक्साइटेड हैं। अपनी खुशी शेयर करते हुए उन्होंने कहा, "क्लाइमेक्स यहां है। अपने की फाइनल रीड नीरज सर और मेरे पिता के साथ शुरू होती है जो फिल्म में मेरे को-स्टार भी होंगे। इससे बड़ा कोई सपना नहीं है जहां मुझे न केवल उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा बल्कि, उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का भी अवसर मिलेगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

अपने 2 के लिए हैं बेहद एक्साइटेड

करण ने आगे कहा, "अब तक का अनुभव अद्भुत रहा है। मैंने खुद को स्क्रिप्ट में इतना व्यस्त कर लिया है कि मैं शूटिंग के लिए फ्लोर पर जाने का इंतजार नहीं कर सकता।"

View this post on Instagram

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

सनी देओल का वर्कफ्रंट

अपने 2 के अलावा सनी देओल के पास कई फिल्म पाइप लाइन में हैं। अपने 2 के फ्लोर पर जाने के बाद अब सनी साल 2001 में आई गदर के सीक्वल की रिलीज में व्यस्त हो जाएंगे। फिलहाल अभी वह गदर 2 की शूटिंग कर रहे हैं। सेट से एक्टर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट देते रहते हैं। गदर 2 और अपने 2 के अलावा उनके पास फिल्म सूर्या भी है। वहीं करण देओल की बात करें तो वह फिल्म दिल दिल के पास में नजर आए थे, जिसे सनी देओल ने डायरेक्ट की थी। (With Inputs IANS)

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट