नई दिल्ली, जेएनएन। Om Raut's Adipurush Ravana vs Ramanand Sagar's Ramayana Ravana: बाहुबली फेम प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरूष अपने टीजर लॉन्च के साथ ही लगातार गूगल पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी, फैंस बेसब्री से अपडेट का इंतजार कर रहे थे, लेकिन टीजर सामने आने के बाद फैंस निराश नजर आ रहे हैं। आदिपुरूष के वीएफएक्स की लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग हो रही है। इसके अलावा सबसे ज्यादा ध्यान फिल्म में लंकेश रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर सैफ अली खान के लुक ने खींचा है।

यह भी पढ़ें- Adipurush Teaser लॉन्च पर गर्मी से परेशान हुए प्रभास तो पसीना पोछने के लिए कृति सेनन ने दिया अपना दुपट्टा

रावण का स्पाइक हेयर और लंबी दाढ़ी

आदिपुरूष के टीजर ने लोगों के जहन में रामानंद सागर के रामायण की यादें ताजा कर दी है। इसके साथ ही रावण के किरदार की तुलना भी शुरू हो गई है और टीजर को मिल रहे निगेटिव रिव्यू का यह एक बड़ा कारण बनके सामने आ रहा है। आदिपुरूष में सैफ को लंबी दाढ़ी और स्पाइक हेयर स्टाइल के साथ दिखाया गया है। जबकि, रामानंद सागर की रामायण में रावण का लुक मूंछ और बड़े बालों के साथ था।

रावण को बनाया खूंखार

1987 में आई रामानंद सागर की रामायण में रावण को एक महान धार्मिक शख्सियत और शिव भक्त के रूप में दिखाया गया था। अब 35 सालों बाद 2022 में आदिपुरूष में रावण को एक खूंखार राक्षस के अवतार में दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha Weekend Collection: वीकेंड का फायदा उठाने से चूकी ऋतिक की फिल्म, कमाई तो बढ़ी, मुनाफे से अभी दूर

रावण का बदला पुष्पक वाहन

आदिपुरूष में सैफ अली खान अपने वाहन के रूप में एक राक्षसनुमा परिंदे पर सवार दिख रहे हैं, जिसे देख कोई भी डर जाए। जबकि, रामानंद सागर की रामायण में दशानन को पुष्पक विमान पर सवारी करते हुए दिखाया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

आदिपुरूष का टीजर सामने आने के बाद से कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पर भड़के हुए है। रिएक्शन देते हुए यूजर्स ने कहा कि रावण एक धार्मिक शख्सियत था न कि कोई दैत्य। इसके अलावा उनके मॉर्डन लुक पर भी फिल्म की खूब ट्रोलिंग हुई। यूजर्स ने कहा कि सैफ बड़ी दाढ़ी और स्पाइक हेयर में रावण कम और मुगल शहंशाह खिलजी ज्यादा लग रहे हैं।

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट