नई दिल्ली, जेएनएन। नुसरत भरूचा ने अपनी फिल्म 'छोरी' से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस हॉरर फिल्म में नुसरत की एक्टिंग के सभी कायल हो गए थे। हाल ही में एक्ट्रेस ने 'छोरी' के लिए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड्स में पुरस्कार भी जीता। अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

'छोरी 2' की तैयारियों में जुटीं नुसरत

एक्ट्रेस छोरी की अगली कड़ी 'छोरी 2' लेकर जल्द ही हाजिर होने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ जल्द ही 'छोरी 2' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। बता दें, छोरी को रिलीज हुए 1 साल हो रहे हैं। 'छोरी' को एक खास मेसेज के साथ बनाया गया था। जिसमें हमने देखा कि कैसे आज भी समाज में बेटा और बेटी के बीच अंतर किया जाता है। लोग बेटी होना अभिशाप मानते हैं और इसके लिए बच्ची की मां को ही दोषी ठहराया जाता है।

पिछले साल रिलीज हुई थी 'छोरी'

'छोरी' 26 नवंबर को 2021 में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। इसे हॉलीवुड फिल्म 'टॉल ग्रास' का रीमेक भी कहा गया। इसी के बारे में बात करते हुए नुसरत ने बताया कि, 'मैं 26 तारीख को 'छोरी 2' की शूटिंग शुरू कर रही हूं, यह हैरान करने वाला है क्योंकि छोरी पिछले साल सेम तारीख को रिलीज हुई थी। मैंने अभी-अभी छोरी के लिए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड्स में पुरस्कार जीता है और हाल में अवॉर्ड सेरेमनी से वापस आई हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Spice (@spicesocial)

इस फिल्म के लिए मिला अवॉर्ड

इसके आगे उन्होंने कहा- अब मैं सीधे छोरी 2 की शूटिंग में बिजी होने वाली हूं। मैं आपको यह बता भी नही सकती कि इसकी स्क्रिप्ट कितनी डरावनी है। मैं आज मुहूर्त शूट कर रही हूं। हम छोरी के लिए मिले पुरस्कार का भी जश्न मना रहे हैं। इस बीच, वर्कफ्रंट पर उनके पास 'छोरी 2' के साथ अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ 'सेल्फी' हैं। इसके अवाला उनके पास पाइपलाइन में 'अकेली' भी हैं, इस फिल्म में भी नुसरत सोलो लीड रोल में हैं। 

ये भी पढ़ें

Richa Chadha Tweet: बढ़ सकती हैं ऋचा चड्ढा की मुश्किलें, फिल्म फेडरेशन ने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन की मांग की

Kaun Banega Crorepati 14: राजू श्रीवास्तव को याद करने के लिए परिवार ने अमिताभ बच्चन का किया आभार व्यक्त

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट