Move to Jagran APP

'सुकेश चंद्रशेखर ने घुटनों पर बैठकर तिहाड़ जेल में मुझे प्रपोज किया था'- चाहत खन्ना का सनसनीखेज खुलासा

Chahat Khanna On Sukesh Chandrashekhar एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने तिहाड़ जेल में बंद कॉमनमैन सुकेश चंद्रशेखर पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे सुकेश ने उन्हें जेल में प्रपोज किया था। हाल ही में चाहत ने ईडी के सामने आपना बयान दर्ज कराया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 28 Jan 2023 11:16 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 11:16 AM (IST)
'सुकेश चंद्रशेखर ने घुटनों पर बैठकर तिहाड़ जेल में मुझे प्रपोज किया था'- चाहत खन्ना का सनसनीखेज खुलासा
Chahat Khanna, Sukesh Chandrashekhar, Chahat Khanna On Sukesh

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस जांच के दायरे में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही कई शोबिज नाम सामने आए हैं। इनमें चाहत खन्ना, निक्की तंबोली, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल शामिल हैं, जिनमें से कुछ कथित तौर पर उनसे जेल में मिले थे। एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अब सुकेश को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

loksabha election banner

चाहत खन्ना का खुलासा

चाहत खन्ना, जिन्होंने हाल ही में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। चाहत ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आरोप लगाया है कि जेल में सुकेश से मिलने के लिए उन्हें धोखा देने के बाद झूठ और धमकियों का जाल बिछा दिया गया। वह यह भी दावा किया कि उसे बार-बार ब्लैकमेल किया गया और अपना नाम बताने के लिए फिरौती देने के लिए मजबूर किया गया। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं एक पीड़ित हूं और मैं चाहती हूं कि दुनिया को मेरी कहानी भी पता चले।'

सुकेश ने किया था प्रपोज

चाहत का कहना है कि मई 2018 में उन्हें जज के तौर पर दिल्ली के एक स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने का फोन आया। 'मैंने 18 मई, 2018 को दिल्ली ट्रैवल किया। मुंबई हवाई अड्डे पर, मैं एंजेल खान नाम की एक महिला से मिली, जिसने कहा कि वह मेरे साथ कार्यक्रम में जाएगी। जब हम दिल्ली में उतरे तो हमने स्कूल जाने के लिए एक कार ली। लेकिन थोड़ी देर बाद, हम अचानक रुक गए और उसने कहा कि हमें कार बदलनी होगी, क्योंकि इसे स्कूल परिसर के अंदर नहीं जाने दिया जाएगा।'

तिहाड़ में हुई थी मुलाकात

'हम फिर एक ग्रे इनोवा में चले गए और कुछ सेकंड के भीतर, मुझे एहसास हुआ कि हम तिहाड़ जेल के बाहर हैं। जब मैंने उससे इस बारे में पूछा, तो उसने कहा कि हमें जेल परिसर के रास्ते स्कूल में एंट्री करनी होगी। दरअसल, एंजेल कोई और नहीं बल्कि पिंकी ईरानी थी, जिसने कथित तौर पर कई एक्ट्रेसेस को सुकेश से मिलवाया था। सुकेश के खिलाफ `200 करोड़ की जबरन वसूली मामले में पिंकी की संलिप्तता की जांच के लिए उन्हें पहली बार 2021 में प्रवर्तन निदेशालय और फिर पिछले साल दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

डर के मारे रोने लगी थीं चाहत

चाहत का कहना है कि यह महसूस करने के बाद कि वह तिहाड़ में है, उसने चिल्लाना शुरू कर दिया और कार को रोकने के लिए कहा, लेकिन महिला उसे शांत करती रही और इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, वो तिहाड़ जेल के अंदर थे। 'मुझे पता था कि मैं फंस गई थी और अपने दो बच्चों के बारे में सोचकर घबरा गई, जो मेरे माता-पिता के साथ मुंबई में थे।

ऐसे बिछाया था जाल

कार से उतरते ही हमें एक कमरे में ले जाया गया। मुझे याद है कि कमरा लैपटॉप, घड़ियों और महंगी लग्जरी चीजों से भरा हुआ था। वहां दुनिया भर के ब्रांडेड बैग थे... इतने थे कि कोई एक गिर जाता तो सब गिर जाते। एक सोफा था, एक पोर्टेबल एसी, एक कुर्सी, फ्रिज...।' कमरे में चाहत का परिचय एक ऐसे व्यक्ति से हुआ जो खुद को शेखर रेड्डी कहता था। वह बताती है: “उसने एक फैंसी शर्ट पहन रखी थी, बहुत सारा इत्र छिड़का हुआ था, और सोने की चेन पहन रखी थी। उन्होंने खुद को एक लोकप्रिय दक्षिण भारतीय टीवी चैनल के मालिक और जे जयललिता के भतीजे के रूप में पेश किया। उन्होंने कहा कि उन्हें चुनाव के दौरान ईवीएम से छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन जेल में उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा था।

शादीशुद चाहत को ऐसे किया अप्रोच

उन्होंने कहा कि वह मेरे फैन हैं और उन्होंने मेरा टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं देखे हैं और मुझसे मिलना चाहते हैं। मैं डर गई थी और उससे कहा, 'तुमने मुझे यहां क्यों बुलाया है? मैंने अपने छह महीने के बच्चे को घर पर छोड़ कर आई हूं। फिर, इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाती, वो घुटने के बल बैठ गया और कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहता है। मैंने उस पर चिल्लाते हुए कहा, 'मैं शादीशुदा हूं और मेरे दो बच्चे हैं।' लेकिन उसने कहा कि मेरे पति मेरे लिए सही आदमी नहीं हैं और वह मेरे बच्चों के पिता बनेंगे। मैं डर के मारे रोने लगी।'  

ये भी पढ़ें

Kangana Ranaut On Pathaan Success: कंगना ने बॉलीवुड को दी तगड़ी वॉर्निंग, लोग बोले- शाह रुख से जल गईं आप!

Bigg Boss 16 King: प्रियंका और शिव को पछाड़ ये केंटेस्टेंट बना घर का किंग, ट्रॉफी जीतने की भी है तगड़ी उम्मीद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.