Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 King: प्रियंका और शिव को पछाड़ ये केंटेस्टेंट बना घर का किंग, ट्रॉफी जीतने की भी है तगड़ी उम्मीद

Bigg Boss 16 King बिग बॉस 16 में सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब घर में किंग बनने वाले सदस्य ने शिव और प्रियंका को पछाड़ दिया। इस कंटेस्टेंट का नाम टॉप 5 में भी सबसे ऊपर है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 28 Jan 2023 09:18 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 09:18 AM (IST)
Bigg Boss 16 King: प्रियंका और शिव को पछाड़ ये केंटेस्टेंट बना घर का किंग, ट्रॉफी जीतने की भी है तगड़ी उम्मीद
Bigg Boss 16 King Mc stan is Became BB 16 King

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ती जी रही हैं। कयास लगने तेज हो गए हैं कि इस सीजन का विनर कौन बनने वाला है। किसी का मानना है कि वो शिव ठाकरे हो सकते हैं तो कोई प्रियंका चाहर चौधरी पर दांव आजमा रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन सबसे से अलग कोई और ही है जो दर्शकों का फेवरेट है और जिसे घर में सबसे ज्यादा वोट्स मिल रहे हैं।

loksabha election banner

एमसी स्टैन ने पछाड़ा सबको

बिग बॉस का किंग इस हफ्ते जिसे बनाया गया है उसका नाम सुन आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां वो ना तो शिव ठाकरे और ना ही हैं प्रियंका चाहर चौधरी, वो कोई और नहीं बल्कि हैं एमसी स्टैन। देश के सबसे पॉपुलर रैपर्स में से एक एमसी स्टैन की देशभर में गजब की फैन फॉलोइंग है। जिसके चलते उन्हें इस हफ्ते भी बिग बॉस 16 का किंग बनाया गया है। एमसी की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

MC Stan बनेंगे विनर?

दूसरी तरफ ऑरमैक्स मीडिया की लिस्ट में भी इस हफ्ते एनसी स्टैन टॉप पर है। उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी और अपने दोस्त शिव ठाकरे को भी पीछे छोड़ दिया है। एमसी के बाद दूसरे नंबर पर हैं प्रियंका और तीसरा नंबर है शिव ठाकरे का। इस लिस्ट में शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर खान का कहीं नाम नहीं है क्यों कि टॉप फाइव में चौथे नंबर पर हैं अर्चना गौतम और पांचवें पर हैं टीना दत्ता।

टीना दत्ता हुईं शो से बाहर

बता दें कि इस हफ्ते टीना दत्ता घर से बेघर हो गई हैं। शो की फराह खान ने उन्हें बाहर जाने का फरमान सुना दिया है। जाने से पहले टीना की जमकर क्लास भी लगाई क्योंकि उन्होंने शालीन भनोट की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाया था। टीना के साथ-साथ प्रियंका को भी डांट पड़ी है।  12 फरवरी को बिग बॉस 16 का फिनाले होने वाला है। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: Shocking! सुम्बुल अपनी मर्जी से छोड़ रही हैं शो? पापा तौकीर की खराब तबीयत के चलते लिया फैसला

Pathaan Box Office Collection Day 3: शाह रुख खान की 'पठान' ने मचाया तहलका, शुक्रवार को भी छापे इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.