Move to Jagran APP

Kangana Ranaut On Pathaan Success: कंगना ने बॉलीवुड को दी तगड़ी वॉर्निंग, लोग बोले- शाह रुख से जल गईं आप!

Kangana Ranaut On Pathaan Success पठान को लेकर अलिया भट्ट और करण जौहर ने जो ट्वीट किए उस पर अब कगंना रनोट का रिएक्शन आया है। उन्होंने बॉलीवुड वालों को वॉर्निंग देते हुए कहा है हिंदू हेट का कार्ड ना खेंले।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 28 Jan 2023 10:10 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 10:10 AM (IST)
Kangana Ranaut On Pathaan Success: कंगना ने बॉलीवुड को दी तगड़ी वॉर्निंग, लोग बोले- शाह रुख से जल गईं आप!
Kangana Ranaut reaction on Pathaan Success Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut On Pathaan Success: 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद से शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। कुछ दिनों पहले ही क्वीन कंगना रनोट ने भी फिल्म की कामयाबी को लेकर ट्वीट किया था। हाालंकि, फिल्म में पाकिस्तान की इमेजी को अच्छा दिखाने की कोशिश की गई है जिस पर इसे नफरत पर प्यार की जीत बताया जा रहा। कंगना अब इसी बात पर भड़क गईं और लगे हाथ उन्होंने वॉर्निंग भी दे दी।

loksabha election banner

कंगना फिर दिया पठान पर रिक्शन

पठान की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग के बाद आलिया भट्ट और फिल्ममेकर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की तारीफ की थी। आलिया ने कहा है कि 'प्यार हमेशा जीतता है', करण ने लिखा, 'प्यार हमेशा नफरत को जीतता है'। बस यही सब कंगना को अच्छा नहीं लगा और उन्हें दे दनादन ट्वीट करने शुरू कर दिए।

बॉलीवुड को किया वॉर्न

शनिवार तड़के ही कंगना रनोट, जिन्होंने हाल ही में ट्विटर पर वापसी की है पठान को लेकर स्ट्रॉन्ग रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा- 'बॉलीवुड वालों ये नैरेटिव बनाने की कोशिश मत करना कि इस देश में तुम हिंदू हेट से सफर कर रहे हैं, अगर मैंने फिर से ये शब्द सुना 'नफरत पर जीत' तो तुम लोगों की वही क्लास लगेगी जो कल लगी थी। 'नफरत पर जीत', मैं आपकी क्लास लूंगा। अपनी सफलता का आनंद लीजिए और अच्छा काम कीजिए, राजनीति से दूर रहिए।'

लोगों ने किया ट्रोल

कंगना के ट्वीट पर लोग भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा कि आप पठान की सक्सेस से निराश हैं शायद'। एक ट्वीट में लिखा था, "चलो पठान को साइड में करते हैं...'नफरत पर जीत' का एक और उदाहरण है कि कैसे आपकी पिछली नौ फिल्में एक के बाद एक धराशायी हो गईं। दर्शकों ने कंगना को खारिज कर दिया है, 'एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, 'मैडम जी, आप कहां से हो?? बॉलीवुड से नहीं हो?? अलग कोई इंडस्ट्री से आए हो क्या?'

धाकड़ फ्लॉप होने पर किया रिएक्ट

इससे पहले कंगना ने पहले एक यूजर को रिक्शन देते हुए बताया था कि क्यों उनकी धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हुई थी। कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने शुक्रवार को कहा था, 'हां, धाकड़ ऐतिहासिक फ्लॉप थी, मैंने इससे कब इनकार किया? दस साल में शाहरुख जी की यह पहली सफल फिल्म है, हम भी उनसे प्रेरणा लेते हैं, मुझे उम्मीद है कि हमें भी वैसा ही मौका मिलेगा जो भारत ने उन्हें दिया था। आखिर यह भारत महान है, उदार है, जय श्री राम।'

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 King: प्रियंका और शिव को पछाड़ ये केंटेस्टेंट बना घर का किंग, ट्रॉफी जीतने की भी है तगड़ी उम्मीद

Bigg Boss 16: Shocking! सुम्बुल अपनी मर्जी से छोड़ रही हैं शो? पापा तौकीर की खराब तबीयत के चलते लिया फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.