नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडोज के बाद कबीर सावंत यानी अमित साध ने अपने नये प्रोजेक्ट का एलान कर दिया है। अमित इस बार पुणे हाइवे की सैर के लिए निकलेंगे, क्योंकि यही फिल्म का टाइटल है। अमित ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने नये प्रोजेक्ट के बारे में बताया।

अमित ने बाउंड स्क्रिप्ट की फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक नया सिनेमैटिक सफर शुरू हो रहा है। पुणे हाइवे एक अवार्ड विनिंग नाटक का फिल्म रूपांतरण है, जिसे राहुल दा चुन्हा और भार्गव कृष्णा ने लिखा है। कृष्णा फिल्म का सह निर्देशन भी करेंगे। पुणे हाइवे में जिम सरभ भी नजर आएंगे। अमित के इस नये प्रोजेक्ट पर कई सेलेब्स ने बधाई दी है। 

यह भी पढ़ें: Netflix पर स्ट्रीम हुई आर माधवन की 'धोखा- राउंड द कॉर्नर', इस वीकेंड देख सकते हैं ये फिल्में और सीरीज

ब्रीद में निभाया पुलिस ऑफिसर का रोल

ब्रीद इनटू द शैडोज में अमित ने कबीर सावंत नाम के पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था, जो सनकी कातिल की तलाश में है। अभिषेक बच्चन ने इस सीरीज में दोहरी भूमिका निभायी है। एक साइकिएट्रिस्ट की और दूसरी सीरियल किलर की। अमित शुरू से ही ब्रीद के साथ जुड़े रहे हैं। आर माधवन वाली ब्रीद में भी अमित साध ने पुलिस अफसर का रोल निभाया था। इसके बाद ब्रीद इनटू द शैडोज के पहले भाग में उन्होंने अपने इस किरदार को कैरी किया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Amit Sadh (@theamitsadh)

ओटीटी पर खूब सक्रिय हैं अमित साध

अमित साध बॉलीवुड के उन कलाकारों में शामिल हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर खूब सक्रिय हैं और कुछ चर्चित वेब सीरीज में लीड या अहम किरदार निभाये हैं। दुरंगा के लिए भी अमित की काफी सराहना हुई थी। 2020 में आयी सीरीज अवरोध- द सीज विदइन में उन्होंने मेजर विदीप सिंह का रोल प्ले किया था। इसके बाद जीत की जिद में भी अमित एक फौजी के रोल में दिखे। हालांकि, इसकी कहानी कुछ अलग थी। यह मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की बायोपिक सीरीज थी, जो एक स्पेशल फोर्स ऑफिसर होता है और कारगिल वार के दौरान कमर से नीचे पैरालाइज्ड हो जाता है। मेजर सेंगर के इस किरदार में अमित की खूब तारीफ हुई थी।

कई सालों तक छोटे पर्दे पर काम करने के बाद अमित का फिल्मों में करियर 2010 में आयी फिल्म फूंक से शुरू हुआ था, मगर काय पो चे ने उन्हें बेहद लोकप्रियता दिलवायी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव के साथ वो लीड स्टार कास्ट में शामिल थे। अमित की आखिरी फिल्म शकुंतला देवी है, जो मशहूर गणितज्ञ की बायोपिक है। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी। 

यह भी पढ़ें: Hit OTT Movies: थिएटर में औंधे मुंह गिरी यह फिल्में लेकिन ओटीटी पर रहीं हिट

Edited By: Manoj Vashisth

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट