Move to Jagran APP

'मुझे लगता है मेरी सबसे अच्छी केमिस्ट्री...', Bobby Deol के इस बयान से टूट सकता है कई अभिनेत्रियों का दिल

Bobby Deol की बॉलीवुड में दूसरी पारी सुपरहिट हुई। उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल में अबरार का किरदार निभाया था। कम स्क्रीन स्पेस के बावजूद भी उनकी ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। अब हाल ही में बॉबी देओल ने दिल की बात करते हुए बताया कि उन्हें ऑनस्क्रीन अपनी केमिस्ट्री सबसे अच्छी किसके साथ लगी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Mon, 17 Jun 2024 04:09 PM (IST)
'मुझे लगता है मेरी सबसे अच्छी केमिस्ट्री...', Bobby Deol के इस बयान से टूट सकता है कई अभिनेत्रियों का दिल
इस स्टार के साथ अपनी केमिस्ट्री को बेस्ट मानते हैं बॉबी देओल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 के दशक में चॉकलेटी ब्वॉय बनकर मशहूर हुए बॉबी देओल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी। उन्होंने गुप्त, बरसात और बिच्छु-सोल्जर जैसी अपनी कुछ शुरुआती फिल्मों से ही ऑडियंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली थी।

बॉबी ने अपने करियर में प्रीति जिंटा से लेकर रानी मुखर्जी, काजोल और मनीषा कोइराला जैसी अभिनेत्रियों के साथ पर्दे पर अपनी केमिस्ट्री संग आग लगाई।

हालांकि, खूबसूरत अभिनेत्रियों संग काम करने के बावजूद भी बॉबी देओल को अपनी केमिस्ट्री किसी और के साथ ज्यादा पसंद आई। उन्होंने हाल ही में बताया कि किसके साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सबसे ज्यादा जमी।

इसके साथ बॉबी देओल को पसंद आई अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री

बॉबी देओल की प्रोफेशनल लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था, जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट रही थीं और उनकी झोली में फिल्में बस नाममात्र थी, लेकिन साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई।

यह भी पढ़ें: बात-बात पर देओल परिवार के लोगों को है रोने की आदत! Bobby Deol बोले- हमें शर्म नहीं आती

संदीप रेड्डी वांगा की इस मूवी में उनका किरदार छोटा था, लेकिन इसका इम्पैक्ट काफी गहरा हुआ। हाल ही में एंटरटेनमेंट पोर्टल जूम से बातचीत करते हुए बॉबी देओल ने रणबीर कपूर संग अपनी केमिस्ट्री को सबसे बेस्ट बताया। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है रणबीर कपूर संग मेरी केमिस्ट्री फिल्म में काफी अच्छी दिखी है। हम दोनों का फिल्म में फाइट सीक्वेंस था, लेकिन फिर भी हमारे बीच केमिस्ट्री थी"।

बॉबी देओल इन फिल्मों में जल्द आएंगे नजर

आपको बता दें कि बॉबी देओल की दूसरी पारी फिल्मों में 'विलेन' के तौर पर हिट हुई। उन्होंने 'एनिमल' में अबरार का किरदार अदा किया था, जो बोल नहीं सकते, लेकिन उन्होंने अपने एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत लिया था। आने वाले समय में बॉबी देओल के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

एनिमल के बाद वह तमिल फिल्म 'कंगुवा', हरि हरा वीरा मल्लू, एनबीके109, पेंट हाउस में नजर आएंगे। इसके अलावा वह अनुराग कश्यप और यशराज फिल्म के साथ भी फिल्म कर रहे हैं, जिसका अब तक टाइटल अनाउंस नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Bobby Deol ने पत्नी तान्या पर जमकर लुटाया प्यार, वेडिंग एनिवर्सरी पर लिखा- मेरी जान तुमने मुझे...