Move to Jagran APP

Sunny Deol New Look: हिंदुस्तान जिंदाबाद... नए लुक में शर्टलेस दिखे सनी देओल, भाई Bobby Deol ने किया कमेंट

हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार सनी देओल (Sunny Deol) को भला कौन नहीं जानता है। गदर 2 के तारा सिंह के रूप में फैंस के दिलों में उनकी एक अलग छवि बनी हुई है। सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक नया पोस्ट सामने आया है जिसमें नए लुक के साथ वह हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं। उनके पोस्ट पर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कमेंट किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Fri, 07 Jun 2024 03:21 PM (IST)
Sunny Deol New Look: हिंदुस्तान जिंदाबाद... नए लुक में शर्टलेस दिखे सनी देओल, भाई Bobby Deol ने किया कमेंट
सनी देओल की फोटो पर बॉबी देओल ने किया कमेंट (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल (Sunny Deol) हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जो फिल्मों में अपनी बुलंद आवाज और दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। बीते साल फिल्म गदर 2 (Gadar 2) से तारा सिंह रूप में उन्होंने जोरदार वापसी की है। इतना ही नहीं फैंस में भी वह पॉपुलर रहते हैं। 

इस बीच सोशल मीडिया पर सनी देओल की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने नए लुक के साथ कमाल कर रहे हैं। एक्टर की इन तस्वीरों पर अब उनके छोटे भाई और अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कमेंट कर दिया है। 

सामने आया सनी देलोल का न्यू लुक 

शुक्रवार को अभिनेता सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों का एक मोशन वीडियो शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि सनी देओल शर्टलेस नजर आ रहे हैं और सनग्लासेज में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है। सनी की इस पोस्ट के कैप्शन ने हर किसी की ध्यान खींचा है। 

ये भी पढ़ें- 'उन्होंने मुझे किस किया और...' जब मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ रोमांटिक हुए थे सनी देओल, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

दरअसल उन्होंने गदर के पॉपुलर डायलॉग को इसमें जगह दी है और लिखा है- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा। पेश है आप लोगो के लिए नया लुक। सनी को इस अंदाज में देखकर हर कोई सरप्राइज है और उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। 

इस मामले में भला सनी देओल के भाई और एनिमल फिल्म कलाकार बॉबी देओल कैसे पीछे रह सकते थे। बॉबी ने सनी के पोस्ट पर कमेंट कर फायर, डबल हैंड और हार्ट इमोजी शेयर किए हैं, जिनके जरिए वह बड़े भाई की प्रशंसा कर रहे हैं। 

सनी देओल की अपकमिंग फिल्में

गदर 2 की अपार सफलता के बाद आने वाले समय में सनी देओल कई मूवीज में नजर आने वाले हैं। इन मूवीज में बॉर्डर 2, गदर 3, लाहौर 1947, सफर, रामायण और बाप जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। बता दें कि गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 525 करोड़ का कारोबार किया था। 

ये भी पढ़ें- Preity Zinta की सबसे मुश्किल फिल्म है Lahore 1947, शूटिंग खत्म करने के बाद एक्ट्रेस ने कही ये बात