Move to Jagran APP

Bobby Deol: बॉबी देओल ने आर्यमन-धरम के करियर को लेकर किया खुलासा, बताया कब करेंगे दोनों बेटे बॉलीवुड में डेब्यू

बॉबी देओल इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म देखने के बाद हर कोई एक्टर के अभिनय की सरहाना कर रहा है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने अपने दोनों बेटे आर्यमन देओल और धरम देओल के बॉलीवुड में करियर बनाने को लेकर बात की है। एक्टर ने बताया कि कब उनके दोनों बेटे इंडस्ट्री में कदम रखेंगे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 09 Dec 2023 11:43 AM (IST)Updated: Sat, 09 Dec 2023 11:43 AM (IST)
बॉबी देओल के बेटे आर्यमन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉबी देओल इन दिनों संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी अपनी फिल्म 'एनिमल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। मूवी में कुछ मिनटों के रोल में ही उन्होंने बिना कुछ बोले गदर मचा दिया। हर कोई एक्टर के अभिनय की तारीफ कर रहा है। अब हाल ही में अभिनेता ने अपने दोनों बेटे आर्यमन देओल और धरम देओल के बॉलीवुड में करियर बनाने को लेकर बात की है।

loksabha election banner

बॉबी देओल एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बेटे आर्यमन देओल और धरम देओल, उनकी उपलब्धियों पर गर्व करते हैं और साथ ही उन्होंने दोनों की इंडस्ट्री में कदम रखने की आकांक्षाओं पर भी विचार किया।

यह भी पढ़ें: Animal: 'एनिमल' के लिए रणबीर कपूर ने पहना प्रोस्थेटिक बॉडीसूट, वीडियो देख फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन

बॉबी देओल के बेटे इंडस्ट्री में कब रखेंगे कदम

बॉबी देओल ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में शेयर किया कि उनके बेटे इंडस्ट्री में आएंगे, लेकिन वे अभी बहुत छोटे हैं। मेरा बड़ा बेटा अभी सिर्फ 22 साल का है और छोटा 19 साल है, इसलिए वह अगले 3-4 साल में इंडस्ट्री में आ जाएंगे'। बॉबी देओल के बड़े बेटे आर्यमन को कई बार पिता के साथ फिल्मों की स्क्रीनिंग में देखा गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

इसके बाद जब बॉबी देओल से यह पूछा गया कि क्या वह भी जैसे सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल को लॉन्च किया था, ऐसी कोई योजना बना रहे हैं। इसके जवाब में अभिनेता ने बताया कि 'अभी उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है। मैंने अभी ऐसी कोई योजना नहीं बनाई है। मैं बस यही चाहता हूं कि आर्यमन ट्रेनिंग लें और खुद पर कड़ी मेहनत करें। उन्होंने हाल ही में एनवाईयू स्टर्न से सम्मान के साथ ग्रेजुएशन की है। वह एक ऐसा बच्चा है, जो पूरा दिमाग लगाता है और वास्तव में कड़ी मेहनत करता है। मेरे दोनों लड़कों में अलग-अलग गुण हैं'।

इसके आगे एक्टर ने छोटे बेटे को लेकर कहा कि 'वह कोविड के दौरान खुद अपने दम पर फिल्म बना रहा है। आप मेरे इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें देखते हैं, उनमें से ज्यादातर उसके द्वारा ली गई हैं। उसे हर चीज पसंद है फिल्म निर्माण, संपादन से लेकर पृष्ठभूमि, सीन, सभी चीजें। जब हम फिल्म देख रहे होते हैं, तो वह तकनीकी पक्ष के बारे में बात करता है। मुझे इनमें से कुछ भी नहीं पता है। मैं कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता। मैं बस यही चाहता हूं कि वे खुश और सफल हों'।

यह भी पढ़ें: Bobby Deol: बॉबी देओल ने किया खुलासा, परिवार को बिना बताए की थी 'आश्रम' की शूटिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.