Move to Jagran APP

बेटी देवी के साथ सुकून से सोते नजर आए करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा ने शेयर की क्यूट फोटो

Bipasha-Karan Baby Girl बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों अपनी बेटी देवी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रहे हैं। शादी के 6 साल बाद 12 नवंबर 2022 को एक्ट्रेस मां बनी थी।

By Aditi YadavEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 09:06 AM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 09:06 AM (IST)
बेटी देवी के साथ सुकून से सोते नजर आए करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा ने शेयर की क्यूट फोटो
Bipasha basu, karan singh grover, baby girl

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bipasha-Karan Baby Girl: एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इन दिनों पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं। 12 नवंबर को बिपाशा ने बेटी देवी को जन्म दिया था। ये कपल पेरेंट्स बनने के बाद बेहद खुश हैं और अपनी बेटी देवी की झलक फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जहां पहले बिपाशा ने 'देवी' को गोद में लिए अपनी एक तस्वीर साझा की थी। वहीं अब  अभिनेत्री ने एक और नई फोटो साझा की है।  

loksabha election banner

बेटी संग सुकून से सोते दिखे करण सिंह ग्रोवर

इस फोटो में बिपाशा की लाडली बेटी पापा करण सिंह ग्रोवर के साथ सुकून से सोती नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों बाप-बेटी की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। देवी के हाथों में पिंक कलर के गल्वस नजर आ रहे हैं और दोनों नन्हें हाथों से चेहरे को छिपाया हुआ है।  देवी और करण की यह प्यारी सी तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है। तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ये प्यार है.... माय हार्ट @iamksgofficial और देवी #fatherdaughter #monkeylove #grateful #blessed #durgadurga #newparents।

शादी के 6 साल बाद मां बनी बिपाशा

बता दें कि बिपाशा और करण ने साल 2016 में धूमधाम से शादी की थी। शादी के छह साल बाद ये पेरेंट्स बने। बिपाशा बसु ने 43 साल की उम्र में बेटी को जन्म दिया है। इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो फिल्म 'अलोन' के सेट पर पहली मुलाकात हुई थी। ये मुलाकात पहले दोस्ती में बदली और फिर धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 30 अप्रैल 2016 को शादी की थी। बता दें कि बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं, इससे पहले करण ने टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम के साथ शादी की थी, लेकिन दोनों ही शादियां ज्यादा नहीं चली और तलाक हो गया।


यह भी पढ़ें- Malaika Arora: अरबाज नहीं, मलाइका ने किया था शादी के लिए प्रपोज, तलाक होने की ये थी वजह

यह भी पढ़ें- Drishyam 2 Box Office Collection: दृश्यम की ललकार के आगे पस्त हुआ 'भेड़िया', 300 करोड़ के क्लब से बस इतनी दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.