Move to Jagran APP

Bholaa New Posters: अजय देवगन की भोला से सामने आए इन एक्टर्स के लुक, खतरनाक अंदाज देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Bholaa New Posters अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भोला से उनका पहला पोस्टर और टीजर आउट होने के बाद अब उनकी फिल्म के बाकी एक्टर्स गजराज राव विनीत कुमार और दीपक डोबरियाल का भी पहला पोस्टर सामने आ चुका है जो बहुत खतरनाक है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 03 Feb 2023 04:19 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 04:19 PM (IST)
Bholaa New Posters: अजय देवगन की भोला से सामने आए इन एक्टर्स के लुक, खतरनाक अंदाज देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Bholaa Posters Ajay Devgn Release Gajraj Rao Vineet Kumar and Deepak Dobriyal First Look/Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhola New Posters: दृश्यम 2 की सफलता के बाद अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म 'भोला' के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म में उनकी और तब्बू की जोड़ी को दोबारा स्क्रीन पर देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

loksabha election banner

भोला से अब तक अजय देवगन और तब्बू के दमदार पोस्टर्स के साथ-साथ उसका टीजर भी सामने आ चुका है, जिसे ऑडियंस की बहुत प्रशंसा मिली। अब हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म से गजराज राव, विनीत सिंह और दीपक डोबरियाल का पोस्टर आउट कर दिया है। तीनों का ही फर्स्ट लुक बेहद खतरनाक और रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

गजराज राव और विनीत सिंह का नहीं देखा होगा ये अवतार

गजराव राव, दीपक डोबरियाल और विनीत सिंह के फर्स्ट लुक को बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पहला पोस्टर जो अजय देवगन ने शेयर किया है वह विनीत सिंह का है। 'भोला' में विनीत सिंह निठारी का किरदार निभा रहे हैं।

बड़ी-बड़ी आंखें किए और जले हुए चेहरे के साथ विनीत का ये लुक कंपकंपी छोड़ने वाला है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, 'रक्त के भक्त हैं हम, बना डालो इस थाने को शमशान, अंधेरे की शक्ति को कभी भी छोटा मत समझना, ये है भोला का शैतान'।

गजराज राव का 'भोला' लुक है सबसे अलग

बधाई हो और मजा मा जैसी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने वाले गजराज राव अजय देवगन की फिल्म 'भोला' के फर्स्ट पोस्टर में बिल्कुल अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर में उनका साइड लुक है और आंखों में शैतानी साफ नजर आ रही है। पोस्टर में वह मंद-मंद मुस्कुरा रहे हैं।

इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा, 'कौन बनेगा करोड़पति खेले हुए अगर आप करोड़पति बन गए, तो क्या कीजियेगा इतने धन राशि का'। इसके अलावा अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले दीपक डोबरियाल के इस लुक को एक झलक देख आप डर ही जाएंगे। उनके पोस्टर को शेयर कर अजय देवगन ने उनका परिचय देते हुए लिखा, 'भेड़ की खाल में उस भूतनीवाले का नाम बता, गर्दन हम काटेंगे'। ये तीनों पोस्टर आपके रोंगटे खड़े कर देंगे'।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी भोला

अजय देवगन शिवाय, रनवे 34 के बाद एक बार फिर से डायरेक्टर की कुर्सी संभाल रहे हैं। तब्बू और अजय देवगन स्टारर ये फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म 2डी के अलावा थ्रीडी आईमैक्स थिएटर में भी रिलीज हो रही है। इन दिलचस्प पोस्टर्स को देखने के बाद अब लोगों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Pathaan: अजय देवगन ने पठान के लिए की दुआ, शाह रुख ने एक्टर को बताया अपना मजबूत सपोर्ट

यह भी पढ़ें: Tabu And Ajay Devgn: बेस्ट फ्रेंड अजय देवगन पर तब्बू ने यूं लुटाया प्यार, सबके सामने कर दिया ऐसा काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.