Move to Jagran APP

Tabu And Ajay Devgn: बेस्ट फ्रेंड अजय देवगन पर तब्बू ने यूं लुटाया प्यार, सबके सामने कर दिया ऐसा काम

अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ये जोड़ी जल्द फिल्म भोला में नजर आएगी। मंगलवार को फिल्म फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज हुआ। इस दौरान अजय देवगन और तब्बू एक-दूसरे के साथ मस्ती के मूड में नजर आए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 24 Jan 2023 04:26 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 04:26 PM (IST)
Tabu And Ajay Devgn: बेस्ट फ्रेंड अजय देवगन पर तब्बू ने यूं लुटाया प्यार, सबके सामने कर दिया ऐसा काम
Bholaa Teaser 2, Tabu And Ajay Devgn, Tabu kiss Ajay Devgn, Bholaa

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tabu Kisses Ajay Devgn: अजय देवगन और तब्बू की अपकमिंग फिल्म भोला (Bholaa) का आज यानी 24 जनवरी को दूसरा टीजर रिलीज हुआ है। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने मुंबई में शानदार इवेंट प्लान किया था, जिसमे फिल्म की पूरी कास्ट शामिल हुई। अजय देवगन, के साथ एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आईं। इस इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

loksabha election banner

तब्बू ने सबके सामने अजय को किया किस

अजय देवगन और तब्बू ने भोला टीजर लॉन्च इवेंट में एक साथ एंट्री की थी। इस दौरान अजय देवगन और तब्बू एक-दूसरे के साथ मस्ती के मूड में नजर आए। अजय देवगन पर एक्ट्रेस तब्बू को ढेर सारा प्यार उमड़ आया, जिसके बाद अदाकारा ने स्टेज पर अपने दोस्त को किस कर डाला। सेलेब्स की ये तस्वीर अब हर किसी का ध्यान खींच रही है। सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रही है।  

सालों पुरानी है दोनों की दोस्ती

आपको बता दें, फिल्म गलियारों में इन सेलेब्स की दोस्ती सालों पुरानी है। दोनों ने कई फिल्मों में भी साथ काम किया है। हाल ही में आई दोनों की फिल्म दृश्यम 2 में नजर आए थे। अब तक दोनों ने 'विजयपथ', 'हकीकत', 'तक्षक', 'दृश्यम', 'गोलमाल अगेन' और 'दे दे प्यार दे' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

अजय की वजह से एक्ट्रेस ने नहीं की शादी

एक इंटरव्यू में तब्बू ने खुलासा किया था कि अजय देवगन की वजह से वे अब तक अनमैरिड हैं। एक्ट्रेस ने कहा था- मैं और अजय 25 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वे मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझ पर कड़ी नजर रखते थे और जिस भी लड़के को मुझसे बात करते देखते, उसे पीट दिया करते थे। दोनों बहुत बड़े गुंडे थे। अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय देवगन की वजह से ही हूं'।'

यह भी पढ़ें- Anupam Kher की 'शिव शास्त्री बलबोआ' का फर्स्ट लुक रिलीज, अक्षय कुमार बोले- अब बस करो

यह भी पढ़ें-  Fukrey 3 का फर्स्ट लुक हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.