Move to Jagran APP

Pathaan: अजय देवगन ने पठान के लिए की दुआ, शाह रुख ने एक्टर को बताया अपना मजबूत सपोर्ट

Pathaan शाह रुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हाल ही में अजय देवगन ने शाह रुख खान की फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग को लेकर खुशी जताई और साथ ही उसके सुपरहिट होने की कामना की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 24 Jan 2023 04:34 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 04:34 PM (IST)
Pathaan: अजय देवगन ने पठान के लिए की दुआ, शाह रुख ने एक्टर को बताया अपना मजबूत सपोर्ट
Ajay Devgan Wants Pathaan to Be Superhit Shah Rukh Khan Called Bholaa Actor Pillar of Strength/Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ajay Devgn On Pathaan Success: शाह रुख खान फिल्म पठान से चार साल के बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। उनके फिल्म से फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद से ही फैंस के साथ-साथ सितारे भी किंग खान को स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

जिस तरह से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग चल रही है, उसे देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि ये फिल्म पहले दिन पर ही ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है। अब हाल ही में अजय देवगन ने शाह रुख की पठान को लेकर भोला के इवेंट पर बात की। उनके इस जेस्चर पर बॉलीवुड के बादशाह खान भी प्यार लुटाते हुए नजर आए।

अजय देवगन की शाह रुख की पठान की सफलता की दुआ की

अजय देवगन हाल ही में अपनी आगामी फिल्म भोला के टीजर लॉन्च पर पहुंचे थे, जहां उनसे शाह रुख खान की फिल्म पठान को लेकर सवाल किया गया। इस सवाल के जवाब में अजय देवगन ने कहा, 'मैं तो चाहता हूं, जो भी फिल्म रिलीज हो वह सुपर-डुपर हिट हो। ये पूरी इंडस्ट्री एक ही है।

जैसे पठान रिलीज हो रही है और हम जो भी सुन रहे हैं कि पठान की एडवांस बुकिंग कमाल की हो रही है, जो आज तक कभी भी नहीं हुआ है। मैं दिल से बहुत ज्यादा खुश हूं और मैं सभी को यही कहता हूं कि हम सभी को इसके लिए बहुत खुश होना चाहिए'।

अजय देवगन की तारीफ में शाह रुख ने कही ये बात

अपनी फिल्म पठान की रिलीज से एक दिन पहले शाह रुख खान ट्विटर पर 15 मिनट के लिए अपने चाहने वालों से रूबरू हुए। उसी दौरान एक फैन ने #ASKSRK में अजय देवगन के पठान पर दी गई प्रतिक्रिया का वीडियो किंग खान संग शेयर किया।

फैन द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर री-ट्वीट करते हुए शाह रुख खान ने 'भोला' एक्टर की तारीफों के पुल बांधे। किंग खान ने अजय देवगन पर प्यार लुटाते हुए लिखा, 'अजय देवगन मेरा हमेशा से एक मजबूत सपोर्ट रहा है। वह कई सालों से मुझे और मेरे परिवार से प्यार करता है। वह बहुत ही शानदार एक्टर है और साथ ही एक अच्छा इन्सान भी है। साइलेंट और स्ट्रांग'।

पठान की एडवांस बुकिंग में अब तक हुई इतनी कमाई

शाह रुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म रिलीज से पहले ही 21 करोड़ के आसपास एडवांस बुकिंग में कमाई कर चुकी है। यशराज बैनर तले बनी ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाह रुख खान रॉ एंजेंट का किरदार निभा रहे हैं। पठान का देश के साथ-साथ विदेशों में भी क्रेज है और ये फिल्म 100 अलग-अलग देशों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Pathaan: क्या पठान परिवार के साथ देखने लायक फिल्म है? यूजर के ऐसे सवाल पर शाह रुख खान ने दिया कड़क जवाब

यह भी पढ़ें: Pathaan: पठान की वजह से बंगाली फिल्मों को नहीं मिल रहे शोज, मेकर्स ने उठायी ये मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.