Move to Jagran APP

Pathaan: क्या पठान परिवार के साथ देखने लायक फिल्म है? यूजर के ऐसे सवाल पर शाह रुख खान ने दिया कड़क जवाब

Pathaan शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान की रिलीज को बस अब एक दिन का समय रह गया है। हालांकि कुछ लोगों के मन में अब भी ये सवाल है कि ये फिल्म परिवार संग देखी जा सकती है या नहीं जिसका जवाब किंग खान ने दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 24 Jan 2023 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 02:55 PM (IST)
Pathaan: क्या पठान परिवार के साथ देखने लायक फिल्म है? यूजर के ऐसे सवाल पर शाह रुख खान ने दिया कड़क जवाब
Pathaan Shah Rukh Khan Replied Fans Who Ask Can We Watch Deepika Padukone Film With Family. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। #ASKSRK: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' को लेकर फैंस में लगातार उत्सुकता बनी हुई है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी है और फिल्म ने रिलीज से पहले ही तीन लाख से अधिक टिकटों पर 21 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है।

prime article banner

बॉलीवुड के बादशाह खान ने जगह-जगह जाकर फिल्म 'पठान' का प्रमोशन तो नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार अपने फैंस से जुड़े रहे। अब हाल ही में शाह रुख खान ट्विटर पर लाइव आए, जहां उन्होंने अपने फैंस से दिल खोलकर बातें की और उनके सभी सवालों के जवाब दिया। इस बीच ही एक यूजर ने उनसे पठान फैमिली के साथ देख सकते हैं या नहीं, ये सवाल पूछा।

शाह रुख खान की फिल्म है पारिवारिक

शाह रुख खान से फैंस ने #ASKSRK क्वेश्चन- आंसर में अपने फैंस से खूब बातचीत की। इस बीच शहजाद कुरैशी नामक एक शख्स ने किंग खान से ट्विटर पर पूछा, 'क्या मैं ये फिल्म अपने परिवार के साथ देख सकता हूं, इस लायक फिल्म है?

यूजर के इस सवाल का जवाब देते हुए शाह रुख खान ने कहा, 'मैंने ये फिल्म अपने परिवार के साथ देखी है, तो मुझे लगता है कि आप भी देख सकते हों'। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही यशराज स्टूडियो में शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' की स्क्रीनिंग हुई थी, जो खास उनके बेटे आर्यन, बेटी सुहाना और पत्नी गौरी के लिए मेकर्स ने रखी थी।

शाह रुख खान ने फैंस के इन सवालों के भी दिए जवाब

शाह रुख खान ने ये तो क्लियर किया ही कि परिवार के साथ इस फिल्म को देखा जा सकता है, लेकिन इसी के साथ उन्होंने फैंस के भी कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए। एक यूजर ने किंग खान से उनकी फिल्म 'पठान' की शूटिंग के दौरान की जर्नी के बारे में पूछा तो किंग खान ने कहा, 'सिड(सिद्धार्थ आनंद)बहुत फूडी है, तो वह मुझे अच्छा-अच्छा खाना खिलाता था, वही मेरी सबसे अच्छी यादें हैं'।

इसके अलावा एक यूजर ने लिया उनसे ये भी पूछा कि आप रैंडम सवालों के जवाब देते हैं कि सवाल दिलचस्प होने चाहिए। इसका जवाब देते हुए शाह रुख खान ने बोला, 'दिलचस्प हो तो अच्छा है। वरना वही सवाल वही जवाब होंगे। ऐसा लगता है मैं गणित पढ़ रहा हूं'।

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी पठान

शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में किंग खान रॉ एजेंट के किरदार में दिखाई देंगे। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो है।

यह भी पढ़ें: Pathaan: पठान की वजह से बंगाली फिल्मों को नहीं मिल रहे शोज, मेकर्स ने उठायी ये मांग

यह भी पढ़ें: Pathaan की बड़ी बातें: पहले दिन की रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग, 100 से ज्यादा देशों में रिलीज और पहला शो सुबह 6 बजे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.