Move to Jagran APP

Bholaa: 'सर टिकट स्पांसर कर दो, मंथ एंड है', फैन की गुजारिश पर अजय देवगन ने दिया बोलती बंद करने वाला जवाब

Bholaa अजय देवगन की फिल्म भोला थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले भोला एक्टर ने सोशल मीडिया पर दिल खोलकर अपने फैंस से बातचीत की। इस बातचीत के दौरान एक फैन ने उनसे टिकट स्पांसर करने की गुजारिश की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 30 Mar 2023 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 10:40 AM (IST)
Bholaa: 'सर टिकट स्पांसर कर दो, मंथ एंड है', फैन की गुजारिश पर अजय देवगन ने दिया बोलती बंद करने वाला जवाब
bholaa Ajay Devgn Gives Funny Reply to Fan Who Request Actor to Sponsor His Ticket Due to Month End/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bholaa: अजय देवगन की फिल्म 'भोला' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के पहले पोस्टर ने ही लोगों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया था। अब रामनवमी के खास मौके पर ये फिल्म भी ऑडियंस तक पहुंच चुकी है।

loksabha election banner

फिल्म में अजय देवगन के साथ 'दृश्यम-2' के बाद एक बार फिर तब्बू की जोड़ी देखने को मिल रही है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी धड़ाधड़ हुई है। अपनी फिल्म के थिएटर में आने से पहले अजय देवगन ने दिल खोलकर अपने चाहने वालों से बात की।

इस दौरान एक फैन ने उनसे भोला की टिकट स्पांसर करने की गुजारिश की, जिस पर एक्टर ने ऐसा जवाब दिया कि सब हंस पड़े।

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर की फैंस से बातचीत

अजय देवगन ने 'भोला' रिलीज से पहले अपने फैंस से ट्विटर पर बातचीत की। उन्होंने #AskBholaa का ट्विटर सेशन किया, जिसमें उनके फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे और एक्टर ने भी सभी फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए।

इस दौरान एक फैन ने अजय देवगन से गुजारिश करते हुए लिखा, 'सर भोला की टिकट स्पांसर कर दो, मंथ एंड चल रहा है। फैन के सवाल को अजय देवगन ने अवॉयड नहीं किया, बल्कि मजेदार जवाब देते हुए लिखा, 'मेरा भी'। इसी के साथ अजय देवगन ने इस पर मंकी वाला इमोजी भी पोस्ट किया।

क्या भोला बेस्ट है, सवाल पर अजय देवगन का जवाब

इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर फैंस ने एक्टर से बड़े ही मजेदार सवाल किये। एक यूजर ने लिखा, सर प्लेन उड़ाने में ज्यादा मजा आता है, या लोगों को उड़ाने में? जिसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने लिखा, 'लोगों को उड़ाने में'।

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, 'सर क्या चीज है, जिसकी वजह से आप हमेशा इतना पॉजिटिव रह पाते हैं'। इसका जवाब देते हुए अजय ने कहा, 'कोई भी हमेशा पॉजिटिव नहीं रह सकता, लेकिन हम कोशिश कर सकते हैं'। अजय देवगन ने फैंस के साथ इस बातचीत को शुरू करने से पहले लिखा, 'आपके बुलाने पर एक बार में ना आऊं, पूछो अपने सवाल'।

अजय देवगन के चौथी डायरेक्टोरियल फिल्म

अजय देवगन के लिए 'भोला' बेहद ही महत्वपूर्ण फिल्म है, क्योंकि इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन ने सिर्फ अभिनय ही नहीं किया है, बल्कि इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में उनके और तब्बू के अलावा गजराज राव, दीपक डोबरियाल, विनीत कुमार, संजय मिश्रा जैसे बहु-प्रतिभाशाली कलाकार भी नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.