Move to Jagran APP

Mast Mauli: भोजपुरी के बाद अब टीवी पर इस रूप में नजर आईं रानी चटर्जी, सालों बाद दिखी सास-बहू की जोड़ी

Mast Mauli Serial अली बाबा दास्तान ए काबुल के मेकर्स दंगल टीवी पर अपना शो लेकर आ रहे हैं। इस शो में भोजपुरी सिनेमा की अदाकारा रानी चटर्जी अहम भूमिका में नजर आएंगी। उनके साथ सीरियल में उनकी को-स्टार अक्षिता अरोड़ा उनकी सास का किरदार निभाएंगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 27 Jan 2023 02:22 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 02:24 PM (IST)
Mast Mauli: भोजपुरी के बाद अब टीवी पर इस रूप में नजर आईं रानी चटर्जी, सालों बाद दिखी सास-बहू की जोड़ी
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee and Akshita Arora Work Together in Mast Mauli After Munni Bai Nautanki Wali/Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Mast Mauli Serial: रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसे वाला' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों से एक फिल्म 'मुन्नी बाई नौटंकी वाली है'।

loksabha election banner

इस फिल्म में उन्होंने एक स्पेशल सांग किया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। रानी के अलावा इस फिल्म में भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में अपनी छाप छोड़ने वालीं अक्षिता अरोड़ा के अभिनय ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता। अब सालों बाद ये जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाती हुई नजर आएगी।

सास-बहू बनकर टीवी पर आए रानी-अक्षिता अरोड़ा

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और अक्षिता अरोड़ा ने कई भोजपुरी फिल्मों में साथ काम किया है और अब टीवी पर वह दोनों सास-बहू बनकर आ रहे हैं। दंगल पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'मस्त मौली' में अक्षिता अरोड़ा रानी चटर्जी के साथ काम कर रही हैं।

हाल ही में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की शानदार अदाकारा रानी चटर्जी के साथ काम करने का अनुभव दैनिक जागरण के साथ अनुभव शेयर किया। उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा, 'रानी और मैं दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी काम कर चुके हैं। कई सालों पहले हमने एक फिल्म में काम किया था'।

उन्होंने आगे कहा,'हमें एक बार फिर दंगल के सीरियल 'मस्त मौली' में साथ काम करने का मौका मिला है। वह एक अच्छी अदाकारा होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी इंसान भी हैं और मैं उनके साथ आगे भी काम करना चाहूंगी'।

मिथुन चक्रवर्ती -राजेश खन्ना सहित इन सितारों संग अक्षिता अरोड़ा ने किया काम

अक्षिता अरोड़ा पिछले 23 साल से फिल्म जगत का हिस्सा हैं। वह राजेश खन्ना से लेकर जूही चावला, मिथुन चक्रवर्ती सहित कई सुपरस्टार एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं। भोजपुरी में 50 से 55 फिल्मों में काम कर चुकीं अक्षिता इस वक्त टीवी शोज में काफी एक्टिव हैं।

उन्होंने स्टार प्लस के शो 'इक्यावन', कलर्स के शो 'बैरिस्टर बाबू' सहित कई शोज में दादी का किरदार निभाया है। उनकी हिंदी फिल्मों की बात करे तो वह साल 2010 में ओम पुरी और परेश रावल की फिल्म 'न घर का ना घाट का' और साथ ही बबली एक्ट्रेस जूही चावला के साथ 'चौक एंड डस्टर' में अहम भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

सोनी लिव पर 'वेलकम होम' में आई थीं नजर

अक्षिता अरोड़ा का करियर इंडस्ट्री में काफी अच्छा रहा है। उन्होंने हिंदी, भोजपुरी और टीवी सीरियल के अलावा सोनी लिव की लोकप्रिय वेब सीरीज 'वेलकम होम' में भी काम किया था। वेब सीरीज में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

उनकी सोशल मीडिया पर भी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। उनके 53 हजार से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। रानी चटर्जी और अक्षिता अरोड़ा के सीरियल 'मस्त मौली' की बात करें तो ये शो दंगल पर सोमवार से शनिवार शाम को 6: 30 बजे प्रसारित होता है।

यह भी पढ़ें: Rani Chatterjee: भोजपूरी क्वीन रानी चटर्जी की फैंस को अब नहीं दिखेंगी अदाएं, एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें:  Yearender 2022: अक्षरा सिंह का MMS तो पवन-खेसारी की लड़ाई, इस साल विवादों में घिरे रहे ये भोजपुरी सितारे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.