Move to Jagran APP

Akshara Singh: महादेव की शरण में अक्षरा सिंह, केदारनाथ धाम का शेयर किया वीडियो, गंगा में भी लगाई डुबकी

Akshara Singh अक्षरा सिंह को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस काम से ब्रेक लेकर उत्तराखंड और हरिद्वार पहुंचीं जहां से उन्होंने कई वीडियो शेयर किए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 05 Jun 2023 05:13 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 05:13 PM (IST)
Bhojpuri Actress Akshara Singh Visited Kedarnath Dham

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अक्षरा सिंह काम से ब्रेक लेकर केदारनाथ की यात्रा करने उत्तराखंड पहुंची हैं। वह पिछले कई दिनों से उत्तराखंड में हैं। एक्ट्रेस ने यहां महादेव के दर्शन किए। इसके साथ ही वह हरिद्वार में हर की पौड़ी में भी दर्शन किए। यहां उन्होंने गंगा में डुबकी लगाई और सूर्य को जल भी चढ़ाया।

loksabha election banner

अक्षरा ने अपनी यात्रा से जुड़े कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए, जहां उनकी भक्ति ने फैंस का दिल छू लिया।

महादेव की शरण में पहुंचीं अक्षरा

अक्षरा सिंह पिछले कुछ दिनों से ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। कभी माथे पर तिलक लगे, तो कभी गले में लाल रंग की चुनरी पहने, अक्षरा ने महादेव के मंदिर के बाहर कई तस्वीरें क्लिक कराईं। इसके साथ ही मंदिर के बाहर से उन्होंने वीडियो भी बनाया, जिसे शेयर करते हुए इसी बहाने उन्होंने अपने फैंस को भी भगवान शिव के दर्शन कराए।

जिसका बुलावा आएगा, वो ही पहुंच पाएगा

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा, ''चलो शिव के दरबार में हाजरी लगाने, यात्रा पैदल हो या हेलीकॉप्टर से इतना आसान नहीं उनके दरबार में पहुंचना। जिसका बुलावा आएगा वो ही पहुंच पाएगा।''

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

शुभ मुहूर्त में किया गंगा स्नान

भक्ति में लीन अक्षरा हरिद्वार में हर की पौड़ी पहुंची। यहां उन्होंने गंगा में डुबकी लगाई। पूरी यात्रा के दौरान उनके चेहरे पर स्माइल देखने को मिली, जो इस बात का सबूत है कि उन्हें केदारनाथ और हरिद्वार की यात्रा कर अद्भुत आनंद मिला है। अक्षरा ने कहा कि उन्हें ज्येष्ठ पूर्णिमा के शुभ मुहूर्त पर संयोग और सौभाग्य से गंगा स्नान का मौका मिला है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो उनकी फिल्म 'डार्लिंग' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। रजनीश मिश्रा की डायरेक्ट की गई यह फिल्म यूथ पॉपुलेशन को ध्यान में रखकर बनाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.