Move to Jagran APP

Bheed Release Date: 'भीड़' के साथ लौटेगा लॉकडाउन का सन्नाटा! इस खास दिन आएगी राजकुमार और भूमि की फिल्म

Bheed Release Date भीड़ का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है जो पिछले कुछ वक्त से मुद्दापरक फिल्में बना रहे हैं। अनुभव की फिल्मों में किसी सामाजिक मुद्दे पर कोई ना कोई कमेंट रहता है। इस बार उन्होंने लॉकडाउन पर कैमरा घुमाया है। फोटो- फिल्म टीम

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Wed, 01 Feb 2023 06:30 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 06:58 PM (IST)
Bheed Release Date Out Rajkummar Rao Bhumi Pednekar Film.

नई दिल्ली, जेएनएन। नये साल में शुरुआती शिथिलता के बाद अब फिल्मों की रिलीज डेट्स की घोषणाओं को लेकर तेजी आ रही है और हर दिन एक नयी फिल्म के सिनेमाघर में पहुंचने का दिन तय हो रहा है। बुधवार को राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म भीड़ की रिलीज डेट का एलान किया गया।

loksabha election banner

इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। भूषण कुमार के साथ मिलकर उन्होंने इसका निर्माण भी किया है। भीड़ 24 मार्च को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। 

अनुभव सिन्हा पिछले कुछ सालों से सामयिक और प्रासंगिक मुद्दों को सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आ रहे हैं। मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ जैसी फिल्मों के जरिए अनुभव ने किसी ना किसी सामाजिक मुद्दे पर कमेंट करने की कोशिश की है। भीड़ भी इससे जुदा नहीं है। इस फिल्म के जरिए लॉकडाउन के समय पर रोशनी डाली जाएगी। बधाई दो और हिट- द फर्स्ट केस के बाद राजकुमार राव तीसरी बार पुलिस की वर्दी पहने हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bheed Release Date- लॉकडाउन के दौर में ले जाएगी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की 'भीड़', रिलीज डेट हुई पक्की

पहले लॉकडाउन की तीसरी बरसी पर होगी रिलीज

कोरोना वायरस पैनडेमिक की दस्तक के साथ ही 2020 में 24 मार्च को पहला लॉकडाउन लगा था। फिल्म इसकी तीसरी बरसी पर रिलीज की जा रही है। फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा पंकज कपूर, दीया मिर्जा और आशुतोष राणा, वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

फिल्म को लेकर जारी किये गये बयान में अनुभव सिन्हा ने कहा कि भीड़ के जरिए मौजूदा दौर की जटिलताओं और विरोधाभासों को दिखाया जाएगा। सह निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि 2023 में भीड़ हमारा तीसरा एसोसिएशन है। हाल के वर्षों में हम सभी जिस मुश्किल दौर से गुजरा है, उस सिलसिले में अनुभव जैसी दृष्टि कम ही निर्देशकों के पास होती है।

फिलहाल अनुभव निर्मित फराज 3 फरवरी को रिलीज हो रही है। हंसल मेहता निर्देशित फिल्म में जहान कपूर और आदित्य रावल ने लीड रोल निभाये हैं।

तारीखों की अदला-बदली का सिलसिला भी जारी

नयी तारीखें रिलीज होने के साथ ही पहले घोषित हो चुकी फिल्मों की रिलीज टलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। कार्तिक आर्यन की शहजादा 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पठान के तूफानी कलेक्शंस को देखते हुए इसे अब एक हफ्ता आगे 17 फरवरी तक खिसका दिया गया है। 

वरुण धवन की फिल्म बवाल 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, पर अब यह फिल्म आगे खिसका दी गयी है। बवाल के इस तारीख से हटते ही आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत गुमराह को 7 अप्रैल को रिलीज करने का एलान कर दिया गया है।

साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की हालत देख इस साल मेकर्स फूंक-फूंककर कदम रख रहे हैं और फिल्मों की रिलीज डेट तय करने में इस बात की सावधानी बरत रहे हैं, जिससे बिजनेस प्रभावित होने की आशंका कम से कम हो जाए।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday- विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर में नजर आएंगी अनन्या पांडे, शूटिंग हुई शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.