Move to Jagran APP

Ananya Panday: विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर में नजर आएंगी अनन्या पांडे, शूटिंग हुई शुरू

लाइगर के बाद अब अनन्या के हाथ विक्रमादित्य मोटवानी का नया प्रोजेक्ट लगा है। खो गए हम कहां और ड्रीम गर्ल 2 जैसे प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहीं अनन्या ने अब इस थ्रिलर पर काम भी शुरू कर दिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 01 Feb 2023 06:48 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 06:48 PM (IST)
Ananya Pandey: Ananya will be seen in VikramAditya Motwani's cyber thriller

नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Pandey: गहराइयां, लाइगर और पति पत्नी और वो के बाद अनन्या के हाथ एक नया प्रोजेक्ट लगा है। अब अनन्या विक्रमादित्य मोटवाने के नए क्राइम थ्रिलर प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। उड़ान, लुटेरा, भावेश जोशी सुपरहीरो और एके बनाम एके जैसी बेहतरीन फिल्में देने के बाद विक्रमादित्य मोटवाने इस थ्रिलर के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं वीरे दी वेडिंग फेम निखिल द्विवेदी के प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म एक साइबर थ्रिलर होगी। फिल्म में काम करने को लेकर अनन्या पांडे काफी खुश हैं।

loksabha election banner

'मैं भाग्यशाली हूं' - अनन्या

अनन्या पांडे ने विक्रमादित्य मोटवानी के साथ इस प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर कहा, 'जब विक्रमादित्य मोटवाने ने इस कहानी के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है। मैं उनके साथ काम करने के लिए हमेशा से इच्छुक रही हूं और मैं अपने करियर की शुरुआत में उनके साथ काम करने के लिए वास्तव में भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।'

'अनन्या को फिल्म में देखना होगा दिलचस्प' - विक्रमादित्य

विक्रमादित्य मोटवानी ने फिल्म में अनन्या को देखना दिलचस्प बताया है। उन्होंने कहा, 'यह आधुनिक समय की अपील के साथ एक थ्रिलर है और हमारे समय के लिए बहुत रिलेवेंट है। अनन्या पांडे को इस भूमिका में देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया है।'

वहीं निर्माता निखिल द्विवेदी ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, 'जब विक्रम ने प्रोड्यूस करने के लिए मेरे साथ स्क्रिप्ट साझा की, तो ये सबसे दिलचस्प कॉन्टेंट में से एक थी जिस पर मैंने हाल के दिनों में काम कर रहा था और मैंने कुछ ही घंटों में इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का फैसला किया। अनन्या बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार हैं आनेवाले समय में उन्हें देखना बहुत ही शानदार होगा।' बता दें कि इस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

अनन्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

इसके अलावा अनन्या फिल्म 'खो गए हम कहां' और 'ड्रीम गर्ल 2' में भी नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty की शादी के बाद 'वारियर हंट' पर निकले सुनील शेट्टी, इस तारीख से शुरू होगा MMA रिएलिटी शो

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: शेखर सुमन ने बताए टॉप 4 कंटेस्टेंट के नाम, हिंट में बताया कौन जीतेगा ट्रॉफी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.