Move to Jagran APP

Berlin International Film Festival: सोनाक्षी सिन्हा ने थाई स्लिट साड़ी में गिराई बिजलियां, दहाड़ ने दिखाया दम

Berlin International Film Festival सोनाक्षी सिन्हा ने बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट डेब्यू करते हुए एक मॉडर्न टच के साथ एक शिमर की साड़ी पहनी थी। अपने इस लुक में सोनाक्षी बला की खूबसूरत लग रही थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 25 Feb 2023 02:22 PM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2023 02:22 PM (IST)
Berlin International Film Festival: सोनाक्षी सिन्हा ने थाई स्लिट साड़ी में गिराई बिजलियां, दहाड़ ने दिखाया दम
Berlin International Film Festival Sonakshi Sinha stuns in Thigh slit saree

नई दिल्ली, जेएनएन।Berlin International Film Festival: बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2023 में  वेब सीरीज दहाड़ को दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इस वेब सीरीज के लीड एक्टर्स सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा ने बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, जिसे बर्लिनले भी कहा जाता है, अपने रेड कार्पेट पलों की तस्वीरें शेयर की।

loksabha election banner

सोनाक्षी ने बिखेरे जलवे

इस खास मौके पर सोनाक्षी में मॉडर्न ट्विस्ट के साथ ब्लैक शिमरी साड़ी पहनी थी। सोनाक्षी सिन्हा की साड़ी में एक स्लिट है जो उनकी थाईज तक ओपन है। उन्होंने साड़ी जैसे ट्रेडिशनल वियर को भी एक हॉट से ब्लाउज के साथ मॉडर्न लुक दिया। इनका साथ देने के लिए विजय वर्मा प्योर व्हाइट आउटफिट में नजर आए।

बर्लिन में छाई दहाड़

सोनाक्षी ने विजय वर्मा, जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "बर्लिनले। क्या अनुभव है और कितनी पहली चीजें हैं.. मैं पहली बार इतने ऑसम लोगों के साथ काम कर रही हूं, पहली बार किसी फिल्म समारोह में और निश्चित रूप से मेरी पहली वेब सीरीज।' सोनाक्षी ने आगे लिखा- 'स्क्रीनिंग के बाद क्या जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है! मैं बहुत आभारी हूं कि यह हुआ... धन्यवाद रीमा कागती, जोया अख्तर अंजलि भाटी के साथ मुझ पर भरोसा करने के लिए, वह मेरी पसंदीदा हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी का ओटीटी डेब्यू

इसी बीच विजय वर्मा ने फिल्म फेस्टिवल की इन तस्वीरों को शेयर किया और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'हम बर्लिनले में दहाड़ते नजर आए। इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए यहां दहाड़ की स्क्रीनिंग की गई। हम सभी उत्साह और खुशी से मुस्करा रहे हैं।'

विजय वर्मा ने की ये पोस्ट

विजय की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में गुलशन देवैया जो सीरीज में एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म फेस्टिवल में एमआईए थे, ने लिखा, "मैं आपकी कुर्सी के नीचे, आपकी ड्रिंक में और हवा में था। आपने मुझे महसूस किया?" विजय वर्मा ने जवाब दिया, 'हम आपके बारे में बात करना बंद नहीं कर सके।' 

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

बता दें कि दहाड़ एक क्राइम-थ्रिलर है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा अंजलि भाटी नाम की एक निडर पुलिस का लीड रोल प्ले कर रही है। विजय वर्मा के अलावा, इस शो में गुलशन देवैया और सोहम शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स की इस सीरीज का डायरेक्शन निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है।

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah के 'जेठालाल' दिलीप जोशी अकेले निकले घूमने, लोग बोले- बबीता जी को भी बुला लेते

Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे को मजा चखाएगा उनका ये 'जानी दुशमन', रोहित शेट्टी के शो में मचेगा घमासान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.