Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan: दुनिया के इस खास स्टूडियों में शूट हुई है अक्षय-टाइगर की फिल्म, Star Wars से जुड़े हैं तार

Bade Miyan Chote Miyan Shooting Wrap- Up बड़े मियां छोटे मियां एक साइंस फिक्शन फिल्म है। ऐसे में इसकी शूटिंग भी डिफरेंट थी। जहां फिल्म को शूट किया गया है वहां हॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में बन चुकी है। 2 फरवरी को बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग खत्म होने की अपडेट देते हुए अक्षय कुमार ने इसके लोकेशन की जानकारी दी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Fri, 02 Feb 2024 06:26 PM (IST)
Bade Miyan Chote Miyan: दुनिया के इस खास स्टूडियों में शूट हुई है अक्षय-टाइगर की फिल्म, Star Wars से जुड़े हैं तार
दुनिया के इस खास स्टूडियों में शूट हुई है अक्षय-टाइगर की फिल्म, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) लगातार लोगों का ध्यान खींच रही है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं, अब 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज की तैयारी कर रही है। जिसके कुछ दिन पहले ट्रेलर जारी किया जाएगा। इस बीत फिल्म के शूटिंग लोकेशन की अपडेट सामने आई है।

'बड़े मियां छोटे मियां' एक बड़े बजट की फिल्म है। मेकर्स ने मूवी पर पानी की तरह पैसा बहाया है। अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस होने के बावजूद फिल्म को विदेश के स्टूडियो में शूट किया गया है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: हीरो पर भारी पड़ेगा विलेन, जानें- कौन है साउथ का ये एक्टर जिसने लिया अक्षय-टाइगर से पंगा

खत्म हुई फिल्म की शूटिंग

'बड़े मियां छोटे मियां' एक साइंस फिक्शन फिल्म है। ऐसे में इसकी शूटिंग भी डिफरेंट थी। जहां फिल्म को शूट किया गया है वहां हॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में बन चुकी है। 2 फरवरी को 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग खत्म होने की अपडेट देते हुए अक्षय कुमार ने इसके लोकेशन की जानकारी दी।

अक्षय और टाइगर लौटे वापस

'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग जॉर्डन में हुई है। पोस्ट में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों कैमरे की तरफ पीठ करके पोज दे रहे हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा, "जॉर्डन शुक्रिया कभी न भूलने वाला शूटिंग एक्सपीरियंस देने के लिए। जॉर्डन के लोगों ने जो प्यार और अपनापन 'बड़े मियां छोटे मियां' की पूरी टीम के लिए दिखाया है, मैं उसकी हमेशा सराहना करूंगा।"

स्टार वॉर की हो चुकी है शूटिंग

जॉर्डन ने ऑलिव वुड स्टूडियो का निर्माण किया है, जो लॉरेंस ऑफ अरेबिया, स्टार वार्स, मार्टियन और ड्यून जैसे कई अंतरराष्ट्रीय ब्लॉकबस्टर्स का हस्सा रहा है। स्टूडियो अपने उच्च तकनीकी उपकरणों के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out: 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान...', रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर

बड़े मियां छोटे मियां का बंपर प्रोडक्शन

बड़े मियां छोटे मियां का प्रोडक्शन पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया दा रहा है। फिल्म इस बारे में है कि कैसे दो भारतीय अधिकारी एक आतंकवादी को मार गिराते हैं। ये बायोलॉजिकल वार की कहानी है, जहां टेक्नॉलजी का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है। पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। यह पहली बार है जब वह किसी बॉलीवुड फिल्म में खलनायक बने हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फिल्म की स्टारकास्ट

'बड़े मियां छोटे मियां' का एक्शन इसकी सबसे बड़ी हाइलाइट है। फिल्म के कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। वहीं, स्टार कास्ट की बात करें, तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म का हिस्सा हैं। एक्टर 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।