Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out: 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान...', रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Released अक्षय कुमार पिछले काफी समय एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं। ऐसे में बड़े मियां छोटे मियां को लेकर एक्टर कोई कोताही नहीं बरतना चाह रहे हैं। फैंस के बीच फिल्म की हाइप तो बनाए रखने के लिए बड़े मियां छोटे मियां लगातार बड़े मियां छोटे मियां की अपडेट शेयर करते रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Wed, 24 Jan 2024 09:58 AM (IST)
Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out: 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान...', रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर
रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Teaser Released: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' साल 2024 की मच अवेटेड मूवी है। फैंस पिछले कई दिनों से फिल्म के टीजर की राह देख रहे हैं। वहीं, अब अक्षय और टाइगर ने इस इंतजार को खत्म करते हुए बुधवार को टीजर रिलीज कर दिया है।

'बड़े मियां छोटे मियां' बड़े बजट की फिल्म है, जो एक्शन और कॉमेडी दोनों का वादा करती है। ऐसे में फिल्म लगातार दर्शकों का ध्यान खींच रही है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Teaser: अक्षय कुमार ने शेयर की BMCM की अपडेट, बताया टीजर कब और कितने बजे होगा रिलीज

हीरो पर भारी पड़ेगा विलेन 

'बड़े मियां छोटे मियां' एक शानदार एक्शन फिल्म होने वाली है, जिसकी झलक फिल्म के टीजर में देखने को मिल रही है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म में सोल्जर का किरदार निभा रहे हैं। दोनों टीजर में फुलऑन एक्शन मोड में दिख रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ 'बड़े मियां छोटे मियां' का विलेन भी दमदार है, जो हीरो को बराबर की टक्कर देने वाला है। 

अक्षय के लिए खास है BMCM

अक्षय कुमार पिछले काफी समय एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं। ऐसे में 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर एक्टर कोई कोताही नहीं बरतना चाह रहे हैं। फैंस के बीच फिल्म की हाइप तो बनाए रखने के लिए 'बड़े मियां छोटे मियां' लगातार 'बड़े मियां छोटे मियां' की अपडेट शेयर करते रहे हैं। कभी नया पोस्टर, तो कभी फिल्म की रिलीज डेट का रिमाइंडर, फिल्म को उन्होंने चर्चा में बनाए रखा है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'बड़े मियां छोटे मियां' का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। वहीं, पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। रिलीज की बात करें तो अक्षय कुमार ने साल 2023 में ही बता दिया था कि फैंस को लंबा इंतजार करना होगा। 2024 की शुरुआत में उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया। 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Release Date: इंतजार हुआ खत्म! अक्षय- टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट आउट

फिल्म की स्टारकास्ट

'बड़े मियां छोटे मियां' का एक्शन इसकी सबसे बड़ी हाइलाइट है। फिल्म के कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। वहीं, स्टार कास्ट की बात करें, तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म का हिस्सा हैं। एक्टर 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।