Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan: हीरो पर भारी पड़ेगा विलेन, जानें- कौन है साउथ का ये एक्टर जिसने लिया अक्षय-टाइगर से पंगा

Who Bade Miyan Chote Miyan Villain ? बड़े मियां छोटे मियां का टीजर 24 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर की शुरुआत विलेन के साथ होती है। कुछ सेकेंड्स के बाद हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एंट्री होती है और दोनों सोल्जर के किरदारों में नजर आते है। बड़े मियां छोटे मियां के टीजर में हीरो से ज्यादा विलेन मजबूत नजर आया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 24 Jan 2024 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jan 2024 02:18 PM (IST)
कौन है 'बड़े मियां छोटे मियां' का विलेन ? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Who Bade Miyan Chote Miyan Villain ? 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज के लिए अपनी तैयारी कर रही है। लंबे इंतजार के बाद बुधवार को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। जिसमें फिल्म के हीरो से ज्यादा विलेन ध्यान खींच रहा है। मशीन गन से लेकर AI तक, 'बड़े मियां छोटे मियां' का विलेन हथियारों से लैस है।

loksabha election banner

'बड़े मियां छोटे मियां' में एक्शन जबरदस्त होने वाला है, क्योंकि हीरो से ज्यादा मजबूत फिल्म का विलेन है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out: 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान...', रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर

हीरो से ज्यादा मजबूत विलेन

'बड़े मियां छोटे मियां' के टीजर की शुरुआत फिल्म के विलेन के साथ होती है। वहीं, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सोल्जर के किरदारों में नजर आए। टीजर में विलेन ने कहा कि वो एक प्रलय लाने वाला है, जो अच्छे और बुरे की बहस को खत्म कर देगा। इसके बाद एक लाइब्रोट्री में विलेन रोबोट्स को फंक्शन करते हुए नजर आता है।

AI साइंटिस्ट है विलेन

'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन के किरदार को काफी हाइलाइट किया जाएगा यानी हीरो के सामने टक्कर देने के लिए एक मजबूत विलेन होगा। फिल्म में विलेन एक AI साइंटिस्ट होगा, जिसे हराने में हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के पसीने छूट जाएंगे।

सालार में छोड़ी अपनी छाप

'बड़े मियां छोटे मियां' के लगभग हर विजुअल्स ध्यान खींचने वाले हैं, जो सबसे ज्यादा फिल्म के विलेन के हिस्से में आया। 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन के किरदार के लिए मेकर्स ने साउथ के एक बड़े एक्टर को कास्ट किया है। हाल ही में फिल्म सालार में उनकी कमाल की एक्टिंग देखने को मिली थी।

कौन है BMCM का हैंडसम विलेन ?

तेलुगु स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन, 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन का रोल निभा रहे हैं। एक्टर दिसंबर 2023 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म सालार का हिस्सा थे। उन्होंने फिल्म में प्रभास के साथ लीड रोल 'वर्धराज मन्नार' का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर की फिल्म में हीरो से ज्यादा मजबूत विलेन, पृथ्वीराज निभाएंगे ये खास किरदार

पृथ्वीराज की सुपरहिट फिल्में

सालार के अलावा भी पृथ्वीराज साउथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। ड्राइविंग लाइसेंस, अय्यपम कोशियम, जन गण मन और कडुवा उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.