Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan: नवाबों के शहर में दिल छोड़ आए अक्षय-टाइगर, लखनऊ वासियों के लिए शेयर किया खास वीडियो

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हाल ही में बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन के लिए उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर पहुंचे। हालांकि इवेंट में थोड़ा हड़कंप मचने की खबरे सुनने को मिली जब शो देखने आए दर्शकों में से कुछ उपद्रवियों ने चप्पल और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। वहीं अब अक्षय और टाइगर ने लखनऊ वासियों के लिए एक वीडियो जारी किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 27 Feb 2024 01:23 PM (IST)Updated: Tue, 27 Feb 2024 01:23 PM (IST)
लखनऊ में दिल छोड़ आए 'बड़े मियां' और 'छोटे मियां', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की जोड़ी नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचीं, जहां अक्षय और टाइगर ने फैंस को रियल स्टंट करके दिखाया। अब 'बड़े मियां छोटे मियां' की टीम लखनऊ से लौट आई है, लेकिन बड़े मियां और छोटे मियां का दिल वहीं छूट गया है।

loksabha election banner

लखनऊ से 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं, अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने लखनऊ वासियों पर अपना प्यार लुटाया है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय और टाइगर ने प्रमोशन के लिए चुना अनोखा रास्ता, BMCM के लिए किया ये कारनामा

लखनऊ वासियों के लिए शेयर किया वीडियो

'बड़े मिया छोटे मियां' एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने 27 फरवरी को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर प्रमोशन का एक नया वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में फैंस के साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मस्ती साफ दिखाई दे रही है।

लखनऊ वासियों को दिया मैसेज

वीडियो को शेयर करते हुए बड़े मियां और छोटे मियां ने लखनऊ वासियों पर प्यार लुटाया। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "एक धमाकेदार दिन के लिए टीम 'बड़े मियां छोटे मियां' की तरफ से लखनऊ शहर को बहुत बड़ा शुक्रिया।"

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'बड़े मियां छोटे मियां', 1998 में इसी नाम से आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म का सीक्वल है, जो सुपरहिट रही थी। वहीं, अब 25 सालों बाद फिल्म का सीक्वल रिलीज होने जा रहा है। 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद के मौके पर 11 अप्रैल को थिएटर्स में दस्तक देगी। फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। वहीं, पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 ने चमका दी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, Dulquer Salmaan की फिल्म में मिला हीरोइन बनने का मौका

BMCM की मजबूत स्टारकास्ट

'बड़े मियां छोटे मियां' की स्टार कास्ट की बात करें,तो फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में शामिल हैं। एक्टर ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' में इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ फीमेल स्टार कास्ट में नजर आएंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.