Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 ने चमका दी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, Dulquer Salmaan की फिल्म में मिला हीरोइन बनने का मौका

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 ने अपने कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमका दी है। शो से बाहर आने के बाद कोई म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा बटोर रहा है तो किसी की फिल्म आने वाली है। इस लिस्ट में अब एक और पॉपुलर कंटेस्टेंट का नाम जुड़ गया है और हाथ सीधा साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान की फिल्म लगी है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 27 Feb 2024 10:26 AM (IST)Updated: Tue, 27 Feb 2024 10:26 AM (IST)
Bigg Boss 17 ने चमका दी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, Dulquer Salmaan की फिल्म में मिला हीरोइन बनने का मौका
बिग बॉस ने चमका दी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन कई स्ट्रगलिंग एक्टर्स की किस्मत खोल देता है। बिग बॉस 17 ने भी अपने कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमका दी है। शो के विनर मुनव्वर फारुकी पहले ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके अलावा रनर-अप अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा भी किस्मत चमक गई है।

loksabha election banner

बिग बॉस के मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स में शामिल अभिषेक और मनारा भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इनमें अब एक और पॉपुलर कंटेस्टेंट का नाम शामिल हो गया है।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: बिग बॉस के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट ने ठुकराया रोहित शेट्टी का शो, नाम सुन नहीं होगा यकीन

बिग बॉस ने चमकाई किसकी किस्मत

मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा के अलावा अंकिता लोखंडे के हाथ भी बिग बॉस 17 के बाद कई प्रोजेक्ट्स लगे, इनमें रणदीप हुड्डा की फिल्म वीर सावरकर भी शामिल है। इन चारों के बाद अब आयशा खान की किस्मत का पहिया भी चल पड़ा है।

दुलकर सलमान की फिल्म लगी हाथ

बिग बॉस 17 में मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर शामिल हुई थीं। शो में उनका सफर भी कुछ ही हफ्तों में खत्म हो गया, लेकिन इन चंद दिनों में आयशा को भरपूर पॉपुलैरिटी मिली, इसका उन्हें अब खूब फायदा मिल रहा है। एक्ट्रेस के हाथ साउथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान की फिल्म लग गई है।

आयशा ने शेयर की खुशखबरी

आयशा खान को दुलकर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म लकी भास्कर में कास्ट कर लिया गया है। एक्ट्रेस ने इस खबर को खुद कन्फर्म किया है। आयशा खान ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में फिल्म से दुलकर सलमान का पोस्टर शेयर करते हुए कहा, "लकी बस्कर के सेट में शामिल होने के लिए एक्साइटेड हूं!!"  

यह भी पढ़ें- Ayesha Khan ने ली मनारा चोपड़ा की जगह, म्यूजिक वीडियो में Abhishek Kumar के साथ बनी जोड़ी, रोमांस ने लगाई आग

आयशा की आने वाली फिल्में

आयशा खान पहले भी तेलुगु फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं। साल 2022 में वो फिल्म मुखाचित्रम में नजर आई थीं। वहीं, लकी भास्कर के अलावा एक्ट्रेस तेलुगु फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी में भी नजर आएंगी, जो 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.