Move to Jagran APP

'आप राक्षस बन जाते हैं...', विलेन का किरदार निभाने पर बोले 'मर्डर इन माहिम' फेम Ashutosh Rana

आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) पिछले 30 साल से हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय का जादू चला रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर विलेन की भूमिका निभाई है। आगामी सीरीज मर्डर इन माहिम (Murder In Mahim) में भी आशुतोष एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। हाल ही में आशुतोष ने विलेन की भूमिका निभाने पर चुप्पी तोड़ी है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 06 May 2024 06:29 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 06:29 PM (IST)
आशुतोष राणा ने विलेन का रोल करने पर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Murder In Mahim: बड़े पर्दे पर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) को अपनी नेगेटिव परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। 'संघर्ष' में लज्जा शंकर पांडे, 'दुश्मन' में गोकुल पंडित, 'राज' में अग्नि हो या फिर 'सोनचिड़िया' में गुज्जर बनना हो, आशुतोष ने अपनी खलनायिकी से सभी को डरा दिया था। 

loksabha election banner

आज भी आशुतोष राणा फिल्मों और वेब सीरीज में खूब एक्टिव हैं। वह कभी पुलिस बनते दिखाई देते हैं तो कभी रिपोर्टर। एक हालिया इंटरव्यू में आशुतोष ने विलेन की भूमिका निभाने पर चुप्पी तोड़ी है। 

विलेन की भूमिका निभाने पर बोले आशुतोष राणा

एएनआई को दिए इंटरव्यू में आशुतोष ने बताया कि विलेन की भूमिका निभाने के लिए खुद को कैसे उसमें ढालना पड़ता है। अभिनेता ने कहा, "ग्रे कैरेक्टर्स (विलेन रोल्स) निभाने के लिए कलाकारों पर उस किरदार में ढलने का प्रेशर होता है। आप उस तरह के राक्षस बन जाते हो और आपको उस तरह अभिनय करना पड़ता है, उस तरह सोचना और एक्सप्रेस करना पड़ता है, लेकिन अच्छी बात यह है कि जब आप हकीकत में लौटते हैं तो आपके मन में पहले से ज्यादा मानवता होती है।"

View this post on Instagram

A post shared by Ashutosh Rana (@ashutosh_ramnarayan)

यह भी पढ़ें- Ashutosh Rana Birthday 2023: जब हीरो पर भारी पड़ा विलेन, आशुतोष राणा की बेस्ट परफॉर्मेंसेज

'मर्डर इन माहिम' में पुलिस के किरदार में नजर आ रहे दिग्गज अभिनेता विजय राज (Vijay Raaz) ने कुछ समय पहले अपने रोल के बारे में बात की थी। अभिनेता ने कहा था कि सीरीज में उनके किरदार में कई तरह के इमोशन देखने को मिलेंगे। सीरीज में काम करना उनके लिए रेयर एक्सपीरियंस है, जो उन्हें पहले कभी नहीं हुआ।

कब रिलीज होगी मर्डर इन माहिम?

जेरी पिंटो की किताब 'मर्डर इन माहिम' पर आधारित राज आचार्य की सीरीज में आशुतोष और विजय के अलावा शिवानी रघुवंशी और शिवाजी सतम भी अहम भूमिका में हैं। यह सीरीज 10 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज होगी। हाल ही में रिलीज हुए सीरीज के ट्रेलर को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें- 25 Years of Dushman: 'दुश्मन' के सेट पर काजोल को इस एक्टर ने खूब था डराया, 25 साल बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.