Move to Jagran APP

वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहीं 'शैतान' की Arundhathi Nair, एक्ट्रेस के इलाज के लिए मांगी पैसों की मदद

एक्ट्रेस अरुंधति नायर को लेकर पिछले कुछ दिनों से अच्छी खबर नहीं आ रही है। रोड एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल अरुंधति का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके बांह और कॉलर बोन स्ट्रक्चर की सर्जरी हो चुकी है। अब ब्रेन सर्जरी होना बाकी है। इस कड़ी में एक्ट्रेस अरुंधति की फैमिली ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 20 Mar 2024 11:21 AM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 11:21 AM (IST)
एक्ट्रेस अरुंधति नायर (फाइल फोटो). फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस अरुंधति नायर (Arundhathi Nair) को लेकर पिछले कुछ दिनों में दुख देने वाली खबर सामने आई है। एक्ट्रेस हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। अरुंधति की बहन आरती नायर एक्ट्रेस का इलाज किस हॉस्पिटल में चल रहा है, इसकी जानकारी दी। अब इस कड़ी में अरुंधति की दोस्त और एक्ट्रेस राम्या जोसेफ ने न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में फैमिली के लिए आर्थिक मदद की बात की है। 

loksabha election banner

अरुंधति की बहन ने किया था ये पोस्ट

आरती नायर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें लिखा था, ''हमें महसूस हुआ कि तमिलनाडू के न्यूजपेपर्स और टीवी चैनल्स को स्पष्ट करने की जरूरत है। मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सिडेंट हुआ था। वह गंभीर रूप से घायल है और जिंदगी की जंग लड़ रही है। उसे त्रिवेंद्रम के अनंतपुरी हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।" 

फैमिली को आर्थिक मदद की जरूरत

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अरुंधति की दोस्त राम्या जोसेफ ने बताया कि फैमिली को उनकी सर्जरी के लिए आर्थिक मदद की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अरुंधति के एक्सीडेंट की जानकारी वायरल होने के बाद भी तमिल इंडस्ट्री से कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया।

इंडस्ट्री से किसी ने भी नहीं किया कॉन्टैक्ट

राम्या ने बताया कि लीड एक्ट्रेस के तौर पर पांच फिल्में करने वालीं अरुणधति आज जब इतनी प्रॉब्लम में हैं, तो कोई भी तमिल इंडस्ट्री से उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। मैं जानती हूं कि ये जरूरी नहीं है, लेकिन ये अच्छा लगता अगर किसी ने कॉन्टैक्ट कर उनका हालचाल तक लिया होता।

कैंपेन चलाने पर हुए ट्रोल

आरती नायर ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में बताया कि उन्होंने बहन की मदद के लिए फंडरेजिंग कैंपेन शुरू किया, लेकिन लोगों ने इसे स्कैम बताया और किसी ने मदद नहीं की। 

ब्रेन से अब तक नहीं आया था सिग्नल

राम्या ने बताया कि सोमवार तक अरुंधति के ब्रेन से कोई मूवमेंट नहीं नजर आया था। मंगलवार को उनके दिमाग की बाईं साइड जब मूवमेंट नजर आया, तब डॉक्टर्स ने ब्रेन सर्जरी के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि अरुंधति की बांह और कॉलर बोन स्ट्रक्चर में फ्रैक्चर हुआ था। इस सर्जरी का कॉस्ट ही पांच लाख आया। अब ब्रेन सर्जरी होनी बाकी है।

अरुंधति नायर की फिल्में

अरुंधति नायर ने 2014 में तमिल फिल्म 'पोंगी एझ मनोहरा' से डेब्यू किया था। 'सैथन' में विजय एंटनी के साथ काम कर उन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी। इसे हिंदी में 'शैतान' नाम से डब किया गया है। 2018 में उन्होंने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। उन्होंने 'ओट्टाकोरू कामुकन' से मलयालम इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 के सेट से सामने आया 'श्रीवल्ली' Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक, रेड साड़ी में दिखा दिलकश अंदाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.