Move to Jagran APP

एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हुईं Arundhathi Nair, वेंटिलेटर पर हैं साउथ एक्ट्रेस

अभिनेत्री अरुंधति नायर (Arundhathi Nair) इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। उनका चार दिन पहले एक्सीडेंट हआ था जिसमें वह बुरी तरह से घायल हुई हैं और अपनी जिंदगी लड़ाई लड़ रही हैं। सोमवार को एक्ट्रेस की बहन अराथी नायर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की है। बताया जा रहा हैक कि एक्ट्रेस के सिर पर चोट लगी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 18 Mar 2024 08:57 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 08:57 PM (IST)
एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हुईं Arundhathi Nair, वेंटिलेटर पर हैं साउथ एक्ट्रेस
अरुंधति नायर का एक्सीडेंट (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अरुंधति नायर (Arundhathi Nair) के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, 14 मार्च को एक्ट्रेस बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई थीं, जिसके चलते उन्हें काफी चोट भी आई है।

loksabha election banner

इसकी जानकारी एक्ट्रेस की बहन अराथी नायर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी है। एक्ट्रेस की हालत काफी खराब बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- 'ऊ अंटावा' फेम Mangli की कार का हुआ एक्सीडेंट, सोशल मीडिया पर सिंगर ने दिया हेल्थ अपडेट

वेंटिलेटर पर अरुंधति नायर

एक्ट्रेस की बहन अराथी नायर ने शेयर किए गए पोस्ट में बताया है कि अरुंधति गंभीर रूप से घायल हुई हैं और अपनी जिंदगी लड़ाई लड़ रही हैं। पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमें तमिलनाडु के समाचार पत्रों और टेलीविजन चैनलों में रिपोर्ट की गई खबरों को स्पष्ट करने की आवश्यकता महसूस हुई। यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था। वे गंभीर रूप से घायल हैं और तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रहते हुए अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Arathy Nair (@aaraty.nairr)

इस खबर के बाद से अभिनेत्री के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं ताकि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा कोवलम बाईपास पर हुआ था। इस हादसे में अरुंधति के सिर पर चोट लगी है। कथित तौर पर जब दुर्घटना हुई, तब वह अपने भाई के साथ यात्रा कर रही थीं। वे एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देकर घर लौट रहे थे।

दोस्त ने मांगी थी लोगों से मदद

अभिनेता और अरुंधति की दोस्त गोपिका अनिल ने बीते दिनों एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से मदद मांगी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- मेरी दोस्त @arundhathi.nair_ का पिछले दिन एक्सीडेंट हो गया और उसकी हालत बहुत गंभीर है। चूंकि वह वेंटिलेटर में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही है, इसलिए अस्पताल का दैनिक खर्च वहन करना बहुत मुश्किल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Gopika Anil (@gops_gopikaanil)

हम अपना काम कर रहे हैं लेकिन अस्पताल की मौजूदा जरूरतों को पूरा करने के लिए यह अपर्याप्त लगता है। मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि कृपया यथासंभव योगदान दें। ताकि यह उनके परिवार के लिए बहुत मददगार हो। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

अभिनेत्री का फिल्मी करियर

यह भी पढ़ें- Bad Newz: विक्की कौशल संग जमेगी तृप्ति डिमरी की जोड़ी, फिल्म 'बैड न्यूज' इस दिन होगी रिलीज

अभिनेत्री के फिल्मी करियर की बात करें तो, अरुंधति ने साल 2014 में 'पोंगी एझु मनोहरा' से तमिल में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह फिल्म सैइथन, ओट्टाकोरू कामुकन और फिल्म आयिरम पोरकासुकल में नजर आई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.