मुंबई। अभिनेता अरशद वारसी हर किरदार को अलग ढंग से बड़े पर्दे पर प्रस्तुत करने में सफल रहे हैं। चाहे ज्यादातर किरदार अरशद ने कॉमेडी वाले किए हैं लेकिन हर किरदार को उन्होंने अपने तरीके से नया रूप किया है और इसमें वे कामयाब रहे हैं। लाइट्स कैमरा एक्शन शो में जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर से खास बातचीत में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातचीत ही और कई राज खोले। इंटरव्यू पढ़ने के साथ-साथ इसका पूरा वीडियो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं - 

अरशद अपनी जर्नी को लेकर कहते हैं कि, मेरे हिसाब से यह बहुत छोटी चीज होती है कि फिल्म चली है या नहीं। लार्जर ग्राफ देखूं तो जब शुरू किया था तब कहां था और आज कहा हूं। जिंदगी हमेशा ऊपर ही गई है। कई लोग कहते हैं कि आपको तो और ऊपर होना चाहिए लेकिन यह सब मैं नहीं सोचता। मुझे पता है कि मेरी जिंदगी बेहतर होती गई है। मैं अच्छा कर रहा हूं और सही दिशा में जा रहा हूं।

कुछ समय से कम फिल्में करने को लेकर अरशद ने कहा कि, मेरा बेटा 14 साल का और बेटी 11 साल की है। इसलिए मैं चाहता हूं कि इनके साथ भी समय बिता सकूं। क्योंकि आगे चलकर तो यह और बड़े होंगे तो इतनी बातें और समय नहीं बिता सकेंगे। तो यही वक्त है जिसमें इनके साथ ज्यादा अच्छे से रहा जा सकता है।

विभिन्न किरदारों को बिल्कुल अलग तरीके से निभाने को लेकर अरशद ने कहा कि, मैं हमेशा कोशिश करता हूंकि रोल ऐसा करूं कि हर कैरेक्टर अलग लगे, जो अक्सर मुश्किल होता है। मुश्किल इसलिए भी है क्योंकि सिर्फ कॉमेडी जोनर में एक्ट करते हुए अलग तरह से परफॉर्म करना आसान नहीं होता। क्योंकि हर बार दर्शक के सामने आपको अलग किरदार में अलग परफॉर्मेंस के साथ जाना है लेकिन आप हो एक ही व्यक्ति। अरशद ने बताया कि, अलग-अलग किरदार को नए तरीके से निभाने के लिए मैं अक्सर डायरेक्टर और राइटर के साथ बैठता हूं और उनकी सोच से काम करता हूं। मैं उनसे पूछता हूं कि आप कैरेक्टर को कैसे परफॉर्म करते देखना चाहते हो। इससे किरदार में नयापन आता है। 

कॉमेडी जोनर करने को लेकर अरशद कहते हैं कि, मुझे लगता है कि पहली फिल्म कॉमेडी की थी इसलिए ज्यादातर रोल कॉमेडी के मिले। और खास बात की लोगों को पसंद भी आई। अगर मैंने पहली फिल्म सीरियस रोल वाली की होती तो सीरियस शायद मिलती। लेकिन इसके बाद फिर पूछा जाता कि आपने कॉमेडी फिल्म क्यों नहीं की। तो यह सब तो चलता रहता है।   

यह भी पढ़ें: पुलवामा हमले पर ऐसा कुछ बोल गए सोनू निगम, लाखों देख रहे हैं ये Video

यह भी पढ़ें: लाइट्स कैमरा एक्शन: ‘करियर को लेकर कोई शिकायत नहीं’- अरशद वारसी

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस