मुंबई। पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश भर में शोक और गुस्सा है। फिल्मी सितारे अपनी अपनी तरह से इस कायराना हमले की निंदा कर रहे हैं। सोनू निगम तो बेहद गुस्से में हैं। उन्होंने इस तरफ़ की हरकतों के बाद होने वाली बयानबाजी और अतीत की कुछ बातों को लेते हुए बड़ा बयान दे दिया है।

उनका एक वीडियो आया है जो तेज़ी से वायरल हो रहा है। सोनू निगम ने पुलवामा की घटना को लेकर लोगों से पूछा है कि लोग अफ़सोस क्यों कर रहे हैं? भारत के टुकड़े वाली बात कहने वाले तो धर्मनिरपेक्ष हैं। सुना है लोग हंगामा कर रहे हैं। दुःख जता रहे हैं क्योंकि कुछ CRPF के लोग मर गए हैं। 44 लोग थे। अब वो 44 हों या 440, आप क्यों दुःख मना रहे हैं। इसमें दुख वाली क्या बात है। आप वो करिए जो इस देश में सही है। दुख मनाना भाजपा, संघ, हिंदुत्ववादी, राष्ट्रवादियों पर छोड़ दीजिये। सोनू ने इस वीडियो में कई सारी बातें कही हैं जो आप यहां देख सकते हैं–

सोनू हमेशा से ही बेबाकी से बोलते आये हैं। उन्होंने यहां किसी का नाम नहीं लिया लेकिन तंज़ जरुर कसा है। वो बॉलीवुड के उन लोगों से नाराज़ हैं जिनकी विचारधारा अलग है। सोनू इससे पहले तब विवादों में आये थे जब उन्होंने मस्जिद में लाउडस्पीकर पर तेज़ आवाज़ में अज़ान का विरोध किया था। इस पर जब उनके सिर मुंडाने की बात कही गई तो सोनू ने मीडिया के सामने आ कर अपना सिर मुंडवा लिया।

यह भी पढ़ें: Box Office: पुलवामा हमले के दिन उरी ने कमाये इतने करोड़, पाक को क्या फिर मिलेगा सबक

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Khadilkar