Move to Jagran APP

Animal: तृप्ति डिमरी ने बताया रणबीर कपूर संग कैसे शूट हुआ था चर्चित इंटीमेट सीन, कमरे में सिर्फ 4 लोग थे मौजूद

Animal Actress Tripti Dimri On Intimate Scene With Ranbir Kapoor एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एनिमल की रिलीज के साथ ही खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म में रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देकर तहलका मचा दिया है। एनिमल से तृप्ति का सीन लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब एक्ट्रेस ने फिल्म के इस सीन को लेकर बात की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 07 Dec 2023 05:06 PM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 05:06 PM (IST)
तृप्ति डिमरी ने बताया रणबीर कपूर संग कैसे शूट हुआ था 'एनिमल' का इंटीमेट सीन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के बीच फिल्माया गया इंटीमेट चर्चा में बना हुआ है। फिल्म में सबसे ज्यादा ध्यान इस एक सीन ने खींचा। हालांकि, इसके लिए एक्ट्रेस को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

तृप्ति डिमरी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एनिमल के इस सीन को लेकर सामने आए चैलेंजेस के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि रणबीर कपूर और फिल्म की क्रू के साथ उन्होंने कैसे इस बेहद बोल्ड सीन को शूट किया गया।

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri: कौन हैं तृप्ति डिमरी ? जिन्होंने एनिमल में रणबीर कपूर संग इटीमेंट सीन देकर उड़ाए सबके होश

आलोचना से परेशान हो गई थीं तृप्ति

तृप्ति डिमरी ने ये भी बताया कि जब एनिमल के इंटीमेट सीन की वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा, तो वो परेशान हो गई थीं, क्योंकि उनके लिए ये आम बात नहीं। अब तक पिछली किसी भी फिल्म के लिए तृप्ति को क्रिटिसाइज नहीं किया गया है। ऐसे में उनके लिए इस ट्रोलिंग को हैंडल करना आसान नहीं था, लेकिन अंत में उन्होंने खुद को संभाल लिया। तृप्ति ने ये भी कहा कि एनिमल के इंटीमेट सीन से ज्यादा मुश्किल फिल्म बुलबुल में निभाया उनका शारीरिक शोषण वाला सीन था। 

रणबीर और संदीप ने दिया पूरा कम्फर्ट

तृप्ति डिमरी ने कहा कि एक्टर बनना उनका फैसला था। किसी ने उन्हें इसके लिए मजबूर नहीं किया था। ऐसे में उन्होंने जो कुछ भी किया उन्हें गलत नहीं लगता, क्योंकि वो बस एक किरदार को जी रही थी। ईटाइम्स के साथ बातचीत में तृप्ति डिमरी ने कहा, "जब तक मैं कम्फर्टेबल हूं, जब तक सेट पर मेरे आसपास के लोग मुझे सहज रखते हैं, जब तक मुझे पता है कि मैं जो कर रही हूं वह सही है, मैं कुछ भी गलत नहीं कर रहा हूं, मैं ये करती रहूंगी, क्योंकि एक एक्टर और एक इंसान के तौर पर मैं अपने लिए यही चाहती हूं। ये वो चीज है, जिसे मैं एक्सपीरियंस करना चाहती हूं।”

यह भी पढ़ें- Animal Box Office Collection: बीस्ट बनी रणबीर कपूर की एनिमल, जवान- पठान और गदर 2 सबका तोड़ा रिकॉर्ड

कैसे शूट हुआ था सीन ?

तृप्ति डिमरी ने आगे बताया कि एनिमल का इंटीमेट सीन शूट कैसे किया गया। एक्ट्रेस ने कहा कि शूटिंग के वक्त कमरे में सिर्फ चार लोग थे और हर 5 मिनट में उन्हें कम्फर्टेबल करने की कोशिश की जा रही थी। तृप्ति ने कहा, "सेट पर सिर्फ चार लोग थे - मैं, रणबीर, संदीप और डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी)। हर पांच मिनट में वे मुझसे पूछ रहे थे, 'क्या तुम ठीक हो? क्या तुम्हें कुछ चाहिए? क्या आप कम्फर्टेबल हैं?' जब आपके आसपास के लोग आपको इतना सपोर्ट कर रहे होते हैं तो आपको बिल्कुल भी अजीब महसूस नहीं होता है।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.