Move to Jagran APP

Bobby Deol Upcoming Movies: 'अपने 2' पर बॉबी देओल ने तोड़ी चुप्पी, Animal के बाद इन फिल्मों में दिखेंगे एक्टर?

Bobby Deol Next Movies मौजूदा समय में फिल्म एनिमल में खलनायक की भूमिका अदा करने वाले बॉबी देओल की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस मूवी में खूंखार विलेन के रूप में बॉबी ने अपनी छाप छोड़ी है। एनिमल (Animal) की सफलता के बीच बॉबी देओल ने फिल्म अपने 2 और यमला पगला दीवाना 4 को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Thu, 14 Dec 2023 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 14 Dec 2023 09:04 AM (IST)
इन फिल्मों को लेकर बोले बॉबी देओल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bobby Deol On Apne 2: एक्टर बॉबी देओल का नाम इस समय फिल्म 'एनिमल' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। खलनायक अबरार हक के रोल में इस मूवी में बॉबी ने अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया है।

loksabha election banner

बेशक एनिमल में एक्टर की स्क्रीनिंग टाइमिंग कम है, लेकिन जितनी देर के लिए वह इस फिल्म में नजर आए हैं, वो काबिल ए तारीफ है। इस बीच बॉबी देओल ने अपनी मोस्ट पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी 'अपने 2 और यमला पगला दीवाना 4' को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

बॉबी देओल ने इन फिल्मों को लेकर दिया बड़ा अपडेट

मौजूदा समय में बॉबी देओल फिल्म 'एनिमल' की सफलता का लुत्फ उठा रहे है। हर कोई इस मूवी में बॉबी की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहा है। इन दिनों एनिमल को लेकर बॉबी देओल आए दिन तमाम मीडिया इंटरव्यू दे रहे हैं। हाल ही में बॉबी ने इंडिया टुडे से बातचीच के दौरान फिल्म 'अपने 2 और यमला पगला दीवाना 4' को लेकर खुलकर बात की है।

बॉबी ने कहा- ''हम अपने 2 को लेकर किसी भी जल्दबाजी में नहीं हैं। इसके लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की खोज जारी है, ये फिल्म खुद में बेहद शानदार मूवी रही है। ऐसे में हम इसे एक साधारण फिल्म के आधार पर नहीं बना सकते हैं। जैसे ही कोई दिल को छून वाली स्क्रिप्ट मिल जाएगी, इस पर काम शुरू हो जाएगा।

रही बात यमला पगला दीवाना फ्रेंचाइजी की तो इस मूवी के पहले पार्ट ने हर किसी का भरपूर मनोरंजन किया, लेकिन अगले दो पार्ट नाकाम रहे। हम अपने फैंस का दिल तोड़ना नहीं चाहते, अगर अच्छी स्क्रिप्ट आती है तो इस पर भी विचार किया जाएगा।'' ऐसे में अगर ये मूवी बनती है तो बॉबी का किरदार इनमें अहम हो सकता है।

'एनिमल' में दिखा बॉबी देओल का दमखम

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' में बॉबी देओल ने निगेटिव किरदार से हर किसी को प्रभावित किया है। करीब 20 मिनट के रोल में बिना कुछ बोले एक्सप्रेशन से बॉबी ने सबका दिल जीता है।

ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि एनिमल में बॉबी देओल ने अपना पूरा दमखम दिखाया है। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर बॉबी की एनिमल कमाल का प्रदर्शन कर रही है।

ये भी पढ़ें- Animal Day 13 Box Office Collection: 13वें दिन 'एनिमल' ने फिर लगाई दहाड़, कर डाला इतने करोड़ का कलेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.