Move to Jagran APP

टूटे पैर के साथ अनीस बज्मी ने शुरू की 'Bhool Bhulaiyaa 3' की शूटिंग, एक और 'भूतनी' की एंट्री पर तोड़ी चुप्पी

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर काफी बज है। जब से मूवी की अनाउंसमेंट हुई है तब से फैंस में इसकी एक-एक अपडेट जानने का इंतजार बना रहता है। कुछ दिन पहले सेट से वीडियो सामने आया था जिसमें पूरी यूनिट पूजा करती नजर आईं। इस वीडियो में अनीस बज्मी भी देखे गए जिन्होंने टूटे पैर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 19 Mar 2024 05:10 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 05:10 PM (IST)
अनीस बज्मी और कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3: हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'भूल भुलैया' के तीसरे पार्ट के लिए मेन कास्ट की अनाउंसमेंट हो चुकी है। एक-एक कर फिल्म को लेकर बाकी डिटेल्स भी सामने आ रही हैं। अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी में तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और विद्या बालन (Vidya Balan) की एंट्री पक्की हो चुकी है। अब एक और नाम सामने आया है, जिस पर डायरेक्टर ने रिएक्शन दिया है। 

loksabha election banner

मुंबई में हो रही फिल्म की शूटिंग

अनीस बज्मी ने टूटे हुए पैर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने बताया कि उनकी सर्जरी के बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी, लेकिन दर्द को देखते हुए लगा नहीं कि अभी शूटिंग हो पाएगी। लेकिन अब जब शूटिंग शुरू हो गई है, तो काम में दर्द का पता ही नहीं चलता। 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग फिलहाल मुंबई में ही हो रही है।

यह भी पढ़ें: 12वीं फेल' एक्टर Vikrant Massey ने सरेआम मांगी थी सारा अली खान से माफी, फिर एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला जवाब

फिल्म में हुई एक और 'भूतनी' की एंट्री?

कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की भी एंट्री हो सकती है। वह 'भूल भुलैया 3' में दूसरी भूतनी के रोल में हो सकती हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट अभी तक नहीं आया था। वहीं, अब अनीस बज्मी ने है कहा कि बाकी स्टार कास्ट का वह जल्द खुलासा करेंगे। कुछ से बात फाइनल हो चुकी है और कुछ के साथ बातचीत चल रही है।

'नो एंट्री 2' पर भी दिया अपडेट

'भूल भुलैया 3' के बाद अनीस की अगली फिल्म 'नो एंट्री 2' होगी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग वह अगले साल शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: Sitaare Zameen Par: शूटिंग से आई आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा की फोटो ने मचाया धमाल, इस दिन रिलीज हो रही फिल्मl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.