Move to Jagran APP

Arbaaz Khan Show: बुरे दौर में क्या अमिताभ बच्चन ने छोड़ा था सलीम खान का साथ? बिग बी के स्वभाव पर किया खुलासा

Arbaaz Khan Show सलीम खान ने अरबाज खान के शो पर अपनी निजी जिंदगी से लेकर सलमान खान और दोनों बेटों के करियर पर बात की। लेकिन हाल ही में सलमान खान के पिता और राइटर सलीम खान ने अमिताभ बच्चन के स्वभाव को लेकर खुलासा किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 06 Feb 2023 10:02 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 10:02 PM (IST)
Arbaaz Khan Show: बुरे दौर में क्या अमिताभ बच्चन ने छोड़ा था सलीम खान का साथ? बिग बी के स्वभाव पर किया खुलासा
Amitabh Bachchan Leaves Salim Khan Hand During His Tough Time Reveled in Arbaaz Khan Show/Photo Credit-Instagram/Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Arbaaz Khan Show:सलमान खान की जिंदगी, उनके रिश्तों और करियर के संघर्ष के बारे में तो दुनिया जानती ही है, लेकिन उनके पिता सलीम खान के करियर और निजी जिंदगी के बारे में लोगों को कम ही पता है।हालांकि, अब अपने बेटे अरबाज खान के शो 'द इंविसिबल' में पिता सलीम खान ने अपनी जिंदगी से जुड़े हुए कई ऐसे राज खोले, जिसके बारे में शायद ही किसी को पता हो।

loksabha election banner

सलीम खान ने बेटों के करियर, हेलन से शादी को लेकर कई ऐसी बाते बताई, जिन्होंने सबको हैरान कर दिया। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के स्वभाव को लेकर भी ऐसा खुलासा किया, जिसे सुन आप थोड़ा सोच में पड़ सकते हैं।

बिग बी ने बुरे दौर में छोड़ा था सलीम खान का साथ

सात हिंदुस्तानी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री में 5 दशक से ज्यादा का समय हो चुका है। लगातार दो एक्टर्स की फिल्में करने वाले अमिताभ बच्चन को एक बड़ी सफलता साल 1972 में रिलीज हुई फिल्म जंजीर से मिली। इस फिल्म ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए थे।

फिल्म की कहानी सलीम-जावेद ने लिखी थी। अरबाज खान ने अपने शो में सलीम खान से ये पूछा कि, 'जब आप दोनों (सलीम-जावेद)एक-दूसरे से अलग हुए थे और आपका टाइम पहले की तरह नहीं था, तो उस दौरान बिग बी ने भी काफी सालों तक आपके साथ काम नहीं किया'।

'नाम' के बाद सलीम खान के करियर को मिली उड़ान

बेटे अरबाज के इस सवाल का जवाब देते हुए सलीम खान ने कहा, 'ये रिलेशनशिप रखने की जिम्मेदारी उनकी थी, जब आप बड़े स्टार बन जाते हो, तो पुराने लोगों से मिलना-जुलना और रिश्ता रखना आपका फर्ज बनता है, जोकि उन्होंने नहीं किया'। जिसके बाद अरबाज ने उनसे कहा, 'कई सालों के बाद उन्होंने आपके साथ काम किया, वो कैसा रहा इतने गैप के बाद साथ आना'।

जिसके जवाब में सलमान ने पिता ने कहा, 'जब 'नाम' पिक्चर रिलीज हुई तो लोगों का रवैया बदला और कई लोग वापस आए। मनमोहन देसाई ने भी ये भी फिल्म देखी थी। फिर मैंने एक फिल्म की, तो मनमोहन देसाई ने कहा, मैं इसमें अमिताभ बच्चन को लूंगा'।

अमिताभ बच्चन के स्वभाव को लेकर सलीम खान ने कही ये बात

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सलीम खान ने कहा, ' मैंने कभी ये क्लेम भी नहीं किया कि मैं उनका बहुत अच्छा दोस्त हूं, या दोस्ती बहुत अच्छी थी। उनका स्वभाव मेरे साथ ही नहीं, बल्कि सभी के साथ ऐसा है। किसी को बहुत करीब आने नहीं देते हैं वो, प्रोफेशनली काम किया बहुत अच्छा काम किया'।

आपको बता दें कि 16 साल साथ में काम करने के बाद सलीम-जावेद की जोड़ी टूट गई थी। जावेद साहब ने एक इंटरव्यू में अपने और सलीम साहब के अलग होने की वजह का खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Show: सलमान खान की ये हरकत पिता सलीम को बिल्कुल नहीं है पसंद, कहा- इस वजह से खुद का करेगा नुकसान

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Show: शादीशुदा होते हुए भी सलीम खान ने हेलन को क्यों बनाया हमसफर, सालों बाद खोला ये राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.