Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan की इमेज और वॉइस बिना परमिशन के नहीं कर सकते उपयोग, जमकर किया जा रहा है ट्रोल, पढ़ें पूरी खबर

Amitabh Bachchan Trolled अमिताभ बच्चन ने कोर्ट से एक आदेश पारित करवाया है। इसके अनुसार बिना उनकी अनुमति के अब कोई भी उनकी आवाज और फोटो का उपयोग नहीं कर सकता है। अमिताभ बच्चन को इसे लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 25 Nov 2022 07:11 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 07:11 PM (IST)
Amitabh Bachchan Trolled: अमिताभ बच्चन फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Trolled: फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कोर्ट से आदेश पारित करवाया है कि उनकी आवाज और उनकी फोटो बिना उनकी अनुमति के कोई उपयोग नहीं कर सकता। अमिताभ बच्चन ने कोर्ट से रिस्ट्रेनिंग ऑर्डर पास करवाया है। इसके चलते बुक पब्लिशर्स या टी-शर्ट सेलर्स या किसी भी अन्य प्रकार के व्यापार में उनकी तस्वीर का उपयोग नहीं किया जा सकता। कोर्ट ने भी उनके पक्ष में आदेश जारी किया है।

अमिताभ बच्चन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है 

अब इसे लेकर अमिताभ बच्चन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फोटोग्राफर विरल बयानी ने अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'अमिताभ बच्चन की आवाज और इमेज बिना उनकी परमिशन के नहीं उपयोग की जा सकती। वहीं इसमें आगे लिखा है, 'अमिताभ बच्चन ने बुक पब्लिशर्स, टीशर्ट वेंडर्स और अन्य व्यापार करने वालों पर भी ऐसा करने से रोक लगाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने खाली बोतल के साथ दिया बोल्ड पोज, ट्रोल्स ने कहा- ऋषभ पंत और यह दोनों फ्लॉप है

'अमिताभ बच्चन करोड़ों कमाए पर कोई इनसे ना कमाए'

जैसे ही या खबर सोशल मीडिया पर आई अमिताभ बच्चन को इसे लेकर ट्रोल किया जा रहा है। एक ने लिखा है, 'लाखों करोड़ों की संपत्ति होने के बाद भी इतनी छोटी सोच है। इन लोगों की कोई पिक डालकर थोड़ा सा कमा लिया, तो क्या ही ले जाएगा इनका।' एक ने लिखा है, 'विदाउट हमारी परमीशन यह बुड्ढा भी हमारी स्क्रीन पर नहीं दिखना चाहिए।' एक ने लिखा है, 'यह करोड़ों कमाए पर कोई इनसे ना कमाए। अपने को हमेशा बेचना है इन्हें। बिकाऊ।' एक ने लिखा है, 'अब तो और यूज होगा फोटो क्योंकि सभी लोग यही पोस्ट करेंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

यह भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati 14: राजू श्रीवास्तव को याद करने के लिए परिवार ने अमिताभ बच्चन का किया आभार व्यक्त

अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 14 भी होस्ट कर रहे हैं

वहीं एक ने लिखा है, 'कुछ समय पहले यह बैंकरप्ट हो गए थे। इनके पास ना फिल्में थे ना पैसा था लोगों ने इन्हें सपोर्ट किया और केबीसी के माध्यम से इन्होंने अपना कर्जा चुकाया। अब इन्होंने अपने आपको पेटेंट करा लिया। वाह।' एक ने लिखा है, 'मैं यह नियम तभी मानूंगी जब आप टीवी पर सूर्यवंशी को दिखाना बंद करें।' एक ने लिखा है, 'जया जी कोने में खड़े होकर कह रही हैं- बोल वे रहे हैं लेकिन शब्द हमारे हैं।' अमिताभ बच्चन फिल्म अभिनेता है। उनकी हाल ही में फिल्म ऊंचाई रिलीज हुई थी। वह इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 14 भी होस्ट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.