Move to Jagran APP

Urvashi Rautela ने खाली बोतल के साथ दिया बोल्ड पोज, ट्रोल्स ने कहा- ऋषभ पंत और यह दोनों फ्लॉप है

Urvashi Rautela Trolled फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें उन्हें खाली बोतल लेकर पाक करते हुए देखा जा सकता है। वह काफी हॉट लग रही है। हालांकि उन्हें इसे लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarFri, 25 Nov 2022 05:08 PM (IST)
Urvashi Rautela Trolled: उर्वशी रौतेला फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Trolled: चिरंजीवी के साथ बॉस पार्टी गाने में नजर आई उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने जानकारी दी है कि उनका गाना यूट्यूब पर नंबर वन पोजीशन पर ट्रेंडिंग में है और इसे 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में उर्वशी रौतेला को दो खाली बोतल लेकर पोज करते हुए देखा जा सकता है। वह काफी बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही है।

उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- बॉस पार्टी ब्लॉकबस्टर है

उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा बॉस कौन है? बॉस पार्टी ब्लॉकबस्टर है। यह यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है और इसे 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले है।' वहीं उन्होंने इसे कई लोगों को टैग भी किया है। उर्वशी रौतेला की वीडियो को 1 घंटे में सवा लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वही वीडियो पर 1500 के करीब कमेंट किए गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan जिम के बाहर मीडिया को देख मुंह छिपाती आईं नजर, ट्रोल्स ने पूछा- अब ये क्या नया ड्रामा है

उर्वशी रौतेला की कई लोगों ने सराहना भी की है

कई लोगों ने उनके लुक की सराहना की है। एक ने लिखा है, 'आप इस गाने में काफी ऑसम लग रहे हो। चिरंजीवी के साथ ज्यादा स्क्रीन शेयर किया करो।' एक ने लिखा है, 'बॉस मेगास्टार चिरंजीवी और आप पार्टी की शान हो।' एक ने लिखा है, 'आपकी आंखें, खाली बोतल से भी नशा हो जाए, इतनी ब्यूटीफुल।' वहीं उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'आरपी भैया के ना मिलने के गम में बोतल'। एक ने लिखा है, 'ऋषभ पंत को भूल गई।' वहीं एक ने लिखा है, 'ऋषभ पंत और यह दोनों फ्लॉप है।'

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan कलरफुल बिकिनी में निकली साइकिलिंग पर, कहा- कभी लाइफ को भी एन्जॉय...

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर लड़ाई हो गई थी

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर लड़ाई हो गई थी। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आरपी होटल की लॉबी में उनका रात भर इंतजार करते रहे। वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋषभ पंत ने कहा था कि कुछ लोग लोकप्रियता पाने के लिए कुछ भी बयान देते हैं। इसके बाद दोनों को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने आरपी के नाम से भी एक पोस्ट किया है दरअसल वह आर पी नाम के एक्टर के साथ काम कर रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)