Move to Jagran APP

Sara Ali Khan जिम के बाहर मीडिया को देख मुंह छिपाती आईं नजर, ट्रोल्स ने पूछा- अब ये क्या नया ड्रामा है

Sara Ali Khan Trolled सारा अली खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वह कैमरे को देखकर मुंह छिपाती हुईं नजर आ रही है। सारा अली खान वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 25 Nov 2022 03:52 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 03:52 PM (IST)
Sara Ali Khan जिम के बाहर मीडिया को देख मुंह छिपाती आईं नजर, ट्रोल्स ने पूछा- अब ये क्या नया ड्रामा है
Sara Ali Khan Trolled: सारा अली खान फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Trolled: सारा अली खान को अक्सर जिम और पिलाटे क्लासेज के बाहर स्पॉट किया जाता है। वह अक्सर जिम के कपड़ों में नजर आती है और पैपराजी को देखकर कैमरे के लिए पोज भी करती हैं। वहीं वह उन्हें फोटोस भी देती नजर आती है। हालांकि शुक्रवार को उनके तेवर बदले हुए नजर आए। 

loksabha election banner

सारा अली खान को गाड़ी में बैठने के बाद अपना मुंह छिपाते हुए देखा का सकता है

सारा अली खान की गाड़ी जिम के दरवाजे पर जाकर लगी थी, वहीं सारा अली खान को तुरंत आकर गाड़ी में बैठते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, गाड़ी में बैठने के बाद वह अपना मुंह छिपा लेती है। सारा अली खान की भले कोई तस्वीर फोटोग्राफर्स को ना मिल पाई हो लेकिन यह पूरा वाकया कैमरे मे वीडियो के माध्यम से कैद हो गया है।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan कलरफुल बिकिनी में निकली साइकिलिंग पर, कहा- कभी लाइफ को भी एन्जॉय...

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सारा अली खान को ट्रोल करने वालों को एक नया मसाला मिल गया है

सारा अली खान ने ऐसा क्यों किया। इस बात की जानकारी भी नहीं मिल पाई है। हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों के लिए एक नया मसाला मिल गया है। एक ट्रोल ने लिखा है, 'अब यह क्या नया ड्रामा है।' वहीं एक ने लिखा है, 'अब इनको क्या हुआ।' एक ने लिखा है, 'इसका अलग ही चलता है।' एक ने लिखा है, 'मूड स्विंग्स, इतना टॉर्चर होता होगा जब देखो कैमरा थामे खड़े रहते हो।' वहीं एक फैन ने चिंता भी जताई है। उन्होंने पूछा है, 'क्या वह ठीक है।'

यह भी पढ़ें: Richa Chadha के गलवान ट्वीट पर अब के के मेनन ने दी प्रतिक्रिया, कहा- देश और नागरिकों के लिए सेना के जवान...

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है

सारा अली खान लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है। उनकी पिछली फिल्म कुली नंबर वन थी। इस फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन की अहम भूमिका थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं कर पाई थी। वहीं वह फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आई थी। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। सारा अली खान को हाल ही में गोवा में इफ्फी फिल्म फेस्टिवल में देखा गया था। वह वरुण धवन के साथ रिलैक्स मूड में नजर आई। सारा अली खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है। इसमें उन्हें कलरफुल बिकनी पहन साइकिल पर पोज देते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.