Move to Jagran APP

'मेरा कत्लेआम मत करना...', Amitabh Bachchan ने क्यों Prabhas के फैंस से हाथ जोड़कर मांगी माफी?

Amitabh Bachchan नाग अश्विन निर्देशित फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में अश्वत्थामा के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म की रिलीज को चंद दिन बचे हैं और इससे पहले अभिनेता ने एक इवेंट में को-स्टार प्रभास (Prabhas) के फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी सामने आया है। जानिए उन्होंने ऐसा क्यों किया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Mon, 24 Jun 2024 10:42 AM (IST)
अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैंस से मांगी माफी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 81 साल के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में अश्वत्थामा के किरदार में दिखाई देंगे। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से अभिनेता को काफी तारीफें मिल रही हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता ने को-स्टार प्रभास के फैंस से माफी मांगी है।

कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट नजदीक है। ऐसे में फिल्म की कास्ट प्रमोशन में लगी है। हाल ही में, अमिताभ बच्चन, प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कमल हासन (Kamal Haasan), प्रोड्यूसर्स प्रियंका दत्त और स्वप्न दत्त एक इवेंट में शामिल हुए और अपनी फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर कीं।

अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैंस से मांगी माफी

इस दौरान अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर प्रभास के फैंस से माफी मांगी और बताया कि उन्हें कैसे कल्कि 2898 एडी मिली। बिग बी ने कहा, "जब नागी मुझसे इस बारे में बात करने आये तो वह सिर्फ एक तस्वीर लेकर आये। एक सीन जिसमें दिखाया गया था कि मेरा किरदार कैसा दिखने वाला है और प्रभास कैसा दिखने वाला है। मैं एक बहुत बड़ा आदमी था जो 'द' प्रभास को धक्का दे रहा था और प्रभास के सभी फैंस कृपया मुझे माफ करें।"

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD का ट्रेलर देख हैरान हुए SS Rajamouli, दीपिका-प्रभास नहीं निर्देशक को भा गया इसका किरदार

— Vyjayanthi Movies (@VyjayanthiFilms) June 23, 2024

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, "मैं हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं। मैं जो करता हूं उसे देखने के बाद मेरा कत्लेआम मत मारना।" इसके बाद प्रभास कहते हैं कि वह आपके भी फैंस हैं जिसे बिग बी ने बहुत इम्प्रेसिव बताया।

कब रिलीज हो रही कल्कि 2898 एडी

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी एक एक्शन थ्रिलर साई-फाई फिल्म है। भैरव का किरदार निभा रहे प्रभास धांसू अवतार में दिखे। वहीं, कमल हासन विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। दो बार रिलीज डेट बदलने के बाद आखिरकार मूवी 27 जून को रिलीज हो रही है। इसमें दिशा पाटनी (Disha Patani) भी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Trailer 2: रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया एक और बड़ा सरप्राइज, खुशी से झूम उठेंगे प्रभास के फैंस