Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD: दीपिका-प्रभास की फिल्म का पहला शो इतने बजे से होगा शुरू, टिकट प्राइस देख हैरान हुए फैंस

कुछ ही महीनों में मां बनने वालीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस महीने के आखिरी हफ्ते में फिल्म कल्कि 2898 एडी के साथ थिएटर्स में दस्तक देने वाली हैं। एक्ट्रेस की इस मूवी को लेकर काफी बज है। पहली बार दीपिका प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखेंगी। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Sun, 23 Jun 2024 03:27 PM (IST)
दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन 'कल्कि 2898 एडी' पोस्टर से

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्काई-फाई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास स्टारर इस मूवी में ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा। फैंस इस मूवी की थिएट्रिकल रिलीज के लिए काफी उत्साहित हैं। इस बीच फिल्म की टिकट प्राइस और पहले शो को लेकर अपडेट सामने आई है।

'कल्कि 2898 एडी' के लिए फैंस ने दिखाई दिलचस्पी

बुक माय शो के आंकड़ों को देखें, तो फिल्म इस मूवी को देखने के लिए 800 से ज्यादा लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है। पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म का लोगों में जबरदस्त क्रेज है। हालांकि, इसके टिकट प्राइस को लेकर एक जानकारी सामने आई है, जिस कारण फैंस को अपनी जेब ढीली करनी पड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: संदीप रेड्डी वांगा को पसंद आया Kalki 2898 AD का ट्रेलर, बताया- Prabhas-दीपिका की मूवी का देखेंगे कौन-सा शो

डायरेक्टर नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' को देखने के लिए फैंस को ज्यादा पैसे देने पड़ सकते हैं। तेलंगाना सरकार ने 'कल्कि 2898 एडी' के टिकट प्राइस बढ़ाए हैं, वो भी रिलीज के शुरुआती 8 दिनों के लिए। यानी इस राज्य के लोगों को ज्यादा पैसे देकर फिल्म देखनी पड़ेगी।

సాధారణ థియేటర్లలో రూ.70, మల్టీఫ్లెక్స్ ల్లో రూ.100 పెంపునకు అనుమతి

27న ఉ. 5:30 కి షో స్టార్ట్. #Prabhas #Kalki #Kalki2898AD pic.twitter.com/9Jj1W3uwOC— Suresh PRO (@SureshPRO_) June 23, 2024

इस तरह से बढ़ी कीमत

रेगुलर थिएटर्स में टिकट प्राइस 70 रुपये से और मल्टीप्लेक्स में 100 रुपये से बढ़ोतरी हुई है। वहीं, फिल्म के पहले शो की बात करें, तो वह सुबह 5:30 से शुरू होगा। इसी के साथ फिल्म के कुछ एक्स्ट्रा शो भी दिखाए जाएंगे।

फैंस हुए निराश

फिल्म के तेलंगाना राज्य में बढ़ते प्राइस को देख कुछ यूजर्स ने नाराजगी जताई है। एक ने लिखा, 'मंथ एंड में और जून में, ऐसे वक्त में जब न्यू एकेडमिक ईयर शुरू होता है और लोगों को फीस भरनी होती है, तब इस फिल्म का प्राइस बढ़ा है। कल्कि 2898 एडी एवरेज से भी कम में शुरुआत ले सकता है।'

एक अन्य ने कमेंट किया, 'तेलुगू इंडस्ट्री वैसे ही ओटीटी रिलीज को लेकर बुरे दौर से गुजर रही है। कल्कि जैसी फिल्म के टिकट प्राइस को बढ़ाना नहीं चाहिए। अगर ऐसा ही चलता रहा, तो सिनेमाघर में कौन आएगा।'

'कल्कि 2898 एडी' की स्टार कास्ट

इस स्काई-फाई एक्शन फिल्म की लीड स्टार कास्ट में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास, दिशा पाटनी और कमल हासन होंगे। 'कल्कि 2898 एडी' पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली फिल्म है। ये मूवी 27 जून को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD का ट्रेलर देख हैरान हुए SS Rajamouli, दीपिका-प्रभास नहीं निर्देशक को भा गया इसका किरदार