Move to Jagran APP

Umang 2023: पुलिस की गाड़ी पर चढ़कर Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ ने मारी रिस्की एंट्री, वीडियो देख हैरान हुए यूजर्स

बी टाउन में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर भी फेमस हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। अक्षय और टाइगर अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिस पर कुछ फैंस ने भड़ास तक निकाली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 24 Dec 2023 11:39 AM (IST)Updated: Sun, 24 Dec 2023 11:39 AM (IST)
Akshay Kumar and Tiger Shroff make entry on Police Van

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिंग के अलावा दमदार एक्शन सीन देने के लिए भी जाने जाते हैं। दोनों अपनी फिटनेस और स्टंट के लिए खासे फेमस हैं। इस बार भी दोनों इसी वजह से चर्चा में आए हैं, लेकिन अक्षय और टाइगर ने किसी फिल्म या ऐड के लिए नहीं, बल्कि पुलिस की गाड़ी पर चढ़कर स्टंट किया है।

loksabha election banner

अक्षय और टाइगर ने जमाया रंग

जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मुंबई पुलिस के सबसे बड़े इवेंट 'उमंग 2023' का आयोजन किया गया। यहां बी टाउन की तमाम दिगग्ज हस्तियों ने शिरकत की। जहां सभी ने अपने-अपने स्वैग में इवेंट में शिरकत की, वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अलग ही स्टाइल में एंट्री लेकर महफिल लूट ली। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

पुलिस की गाड़ी पर दिखाया स्वैग

इस इवेंट में शाह रुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह समेत कई बी टाउन सेलेब्स पहुंचे। फिल्म मेकर्स से लेकर सिंगर्स तक ने अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगा दिया। हालांकि, सबसे अलग अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आए। दोनो नें पुलिस की गाड़ी पर चढ़कर धांसू अंदाज में एंट्री ली। 

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

दोनों स्टार्स को एक साथ देख फैंस ने हूटिंग की। इस दौरान अक्षय भीड़ से हाथ मिलाते और सिर झुकाकर आदाब करते भी नजर आए। इस फैन मीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, कुछ को ये बात पसंद नहीं आई कि दोनों पुलिस की गाड़ी में चढ़े। फैंस का कहना है कि वह किसी और गाड़ी पर भी चढ़कर आ सकते थे।

अक्षय-टाइगर वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार की इस साल 'मिशन रानीगंज' रिलीज हुई थी। जबकि, टाइगर श्रॉफ फिल्म गणपत के साथ हाजिर हुए थे। दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थीं। वहीं, फैंस को इनकी जोड़ी 'बड़े मियां छोटे मियां' में देखने को मिलेगी। दोनों इसमें एक्शन अवतार में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Wedding: शूरा का दूल्हा बनने से पहले अरबाज खान का वीडियो वायरल, इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह गए एक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.