Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगा अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Date अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। अब फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है जल्द ही इस फिल्म का टीजर रिलीज होने वाली है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Mon, 04 Dec 2023 06:44 PM (IST)Updated: Mon, 04 Dec 2023 06:44 PM (IST)
इस दिन रिलीज होगा बड़े मियां छोटे मियां का टीजर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Teaser: अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेटेड एक्शन से भरपूर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' पिछले लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहा है। ऐसे में अब फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। जल्द ही अब इस फिल्म का टीजर भी रिलीज होने वाला है।

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। अब बस जल्द ही इसका टीजर आने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan में मानुषी छिल्लर का होगा दमदार किरदार, अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ पर पड़ेंगी भारी?

कब रिलीज होगा फिल्म का टीजर?

एएजेड फिल्म्स के साथ पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक्शन से भरपूर फिल्म वर्तमान में अपने पोस्ट प्रोडक्शन चरण में है। इस बीच अब यह जानकारी सामने आई है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर गणतंत्र दिवस 2024 के दौरान लॉन्च होने को तैयार है। बता दें कि इसी समय में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' भी आने वाली है। 'फाइटर' के साथ ही इसके टीजर को भी सभी जगह प्रदर्शित किया जाएगा।

कब रिलीज होगी यह फिल्म?

'बड़े मियां छोटे मियां' के रिलीज की बात करें, तो यह मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म साल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है। 'बड़े मियां छोटे मियां' को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है।

फिल्म में कौन-कौन है शामिल

'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलने वाले हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' के कई स्टंट सीन्स हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किए गए हैं। वहीं, स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर भी दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर की फिल्म में हीरो से ज्यादा मजबूत विलेन, पृथ्वीराज निभाएंगे ये खास किरदार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.