Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan की रिलीज डेट बदलने पर Akshay Kumar ने दी सफाई, वीडियो शेयर कर कहा- 'हमें पता चला कि...'

Bade Miyan Chote Miyan को ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था। कहा जा रहा था कि फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि ईद 11 अप्रैल को होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई। अब अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और रिलीज डेट बदलने पर बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Tue, 09 Apr 2024 01:02 AM (IST)
Bade Miyan Chote Miyan की रिलीज डेट बदलने पर Akshay Kumar ने दी सफाई, वीडियो शेयर कर कहा- 'हमें पता चला कि...'
बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट बदली। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Release Date: जब से एलान हुआ है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ईद के दिन यानी 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है, लोग बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे थे।

यही नहीं, एडवांस बुकिंग खुलते ही टिकट विंडो पर धड़ाधड़ टिकटें भी बिक रही थीं, लेकिन रिलीज से ठीक दो दिन पहले घोषणा की गई कि फिल्म 10 नहीं बल्कि 11 अप्रैल को रिलीज होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि ईद 11 अप्रैल को पड़ रही है। अब अक्षय कुमार ने भी रिलीज डेट बदलने पर एक वीडियो शेयर किया है।

बदली बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्शन थ्रिलर को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म को प्रमोट करने दोनों अबु धाबी भी पहुंच गए। यहां उन्हें पता चला कि ईद 11 अप्रैल को है तो तुरंत उन्हें अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलनी पड़ी। बड़े मियां ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

अबु धाबी में हैं अक्षय और टाइगर

वीडियो में अक्षय ने कहा, "मैं और अक्षय इस वक्त अबु धाबी में हैं। हम लोग यहां अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हुए हैं। यहां हमें शेख के यहां से इफ्तार के लिए इन्विटेशन आया था। हम उनसे मिलने भी गए थे और बहुत मजा आया। बहुत अच्छा लगा। वहीं हमें पता चला कि यूएई ने डिक्लेयर कर दिया है कि जो ईद है वो 10 अप्रैल को होगी। यानी की हिंदुस्तान में 11 अप्रैल को।"

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan और 'मैदान' की अचानक बदली रिलीज डेट, वापस करना पड़ रहा एडवांस बुकिंग में लिया पैसा

बड़े मियां छोटे मियां ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

टाइगर ने कहा, "हमने हमेशा से कहा है कि बड़े मियां छोटे मियां ईद पर ही आएगी और अपना वादा बरकरार रखते हुए हम आप सबसे नजदीकी सिनेमाहॉल में 11 तारीख को ही मिलेंगे। इस वीडियो के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "बड़े और छोटे और पूरी बड़े मियां छोटे मियां की टीम की तरफ से आप सभी को ईद की मुबारकबाद।"

यह भी पढ़ें- ईद पर रिलीज हुई इन फिल्मों ने काटा गदर, अक्षय कुमार या अजय देवगन नहीं, ये एक्टर है बॉक्स ऑफिस का असली सुल्तान