Move to Jagran APP

Akshay Kumar ने ट्रोलिंग के बावजूद फिर किया पान मसाला एड, शाह रुख- अजय देवगन के साथ सौंदर्या शर्मा भी आईं नजर

Akshay Kumar Again Joins Shah Rukh Khan Ajay Devgn For Tobacco Ad अक्षय कुमार एक बार फिर पान मसाला एड में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने पिछली बार अजय देवगन और शाह रुख खान के साथ एक पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए थे। इसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी थी। यहां तक कि अक्षय को माफी भी मांगनी पड़ी थी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 09 Oct 2023 09:44 AM (IST)Updated: Mon, 09 Oct 2023 09:44 AM (IST)
अक्षय कुमार पान मसाला एड (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akshay Kumar Again Joins Shah Rukh Khan, Ajay Devgn For Tobacco Ad: अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिशन रानीगंज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच एक्टर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। अक्षय कुमार ट्रोलिंग के बावजूद एक बार फिर पान मसाला एड में नजर आए हैं और इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर भला बुरा सुनना पड़ रहा है।

अजय देवगन एक पॉपुलर पान मसाला ब्रांड के लिए  लंबे वक्त से एड कर रहे हैं। कुछ समय पहले उन्हें शाह रुख खान ने ज्वाइन किया। इसके बाद अक्षय कुमार भी इस पान मसाला एड में दोनों के साथ जुड़ गए। इनके साथ नए एड में बिग बॉस 16 की पॉपुलर कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा भी शामिल हैं। पान मसाला के इस नए एड को शाह रुख खान के एक फैन पेज ने शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Singham Again: रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में कंफर्म हुआ विलेन, ये हैंडसम एक्टर छुड़ाएगा सुपरकॉप के छक्के!

अक्षय ने नहीं निभाया वादा

दरअसल, बीते साल अक्षय कुमार पान मसाला का प्रचार करने के लिए बुरी तरह ट्रोल हुए थे। नौबत यहां तक आ गई थी कि चौतरफा घिरे अक्षय कुमार को फैंस से माफी मांगनी पड़ गई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए माफी मांगी थी और कहा था कि वो फिर कभी पान मसाला का एड नहीं करेंगे। हालांकि, अक्षय कुमार अपना वादा निभा पाने में नकामयाब साबित हो रहे हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555)

अक्षय ने मांगी थी माफी

अक्षय कुमार ने पोस्ट में लिखा, 'मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है, जबकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा। मैं इलायची ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। साथ ही मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन के लिए ली गई एड फीस को दान करूंगा।'

अक्षय ने मानी थी गलती

अक्षय कुमार ने कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद भी विज्ञापन के ऑन एयर रहने को लेकर भी सफाई दी थी। उन्होंने बताया था कि ब्रांड के साथ उनका कुछ अनुबंध है और एक निश्चित समय तक एड का प्रसारण जारी रहेगा। एक्टर ने ये भी कहा कि आगे से वो अपने फैसले सोच समझ कर लेंगे। 

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: इस बार हुआ ऐसा एविक्शन कि भड़के लोग, रोहित शेट्टी के शो पर लगाए गंभीर आरोप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.