Move to Jagran APP

Ajay Devgn नहीं दोहराएंगे 'मैदान' वाली गलती, Pushpa 2 के साथ क्लैश के बीच बदलेगी Singham Again की रिलीज डेट?

अजय देवगन इस बार ईद पर फिल्म मैदान लेकर आए। हालांकि बड़े मियां छोटे मियां के साथ उन्हें क्लैश का सामना करना पड़ा। इस क्लैश का नुकसान बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों को उठाना पड़ा। इससे सबक लेते हुए अजय देवगन ये गलती अब सिंघम अगेन के साथ नहीं करना चाहते क्योंकि इसका क्लैश पुष्पा 2 से होने जा रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 16 Apr 2024 10:42 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 10:42 AM (IST)
'पुष्पा 2' के साथ क्लैश के बीच बदलेगी 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट? (X Image)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। टिकट खिड़की पर दो बड़ी फिल्मों के टकराव की स्थिति में किसी न किसी एक फिल्म को नुकसान उठाना ही पड़ता है। पिछले सप्ताह प्रदर्शित हुई अक्षय कुमार और टाइगर अभिनीत बड़े मियां छोटे मियां तथा अजय देवगन अभिनीत फिल्म मैदान के टकराव पर ऐसी स्थिति देखी गई। समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया पाने के बाद भी मैदान उम्मीदों के अनुसार कमाई करने में असफल दिख रही है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Pushpa 2: झुमका, घुंघरू, चूड़ियां और नीली पट्टू साड़ी..., क्या है अल्लू अर्जुन के 'मातंगी' अवतार की खासियत ?

मैदान से अजय देवगन ने लिया सबक

अब खबरें हैं कि मैदान से मिला सबक अजय अपनी आगामी और बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन में अपनाने जा रहे हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदर्शित करने की योजना थी। उसी दिन अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म पुष्पा : द रूल भी रिलीज होनी है। यह साल 2021 में प्रदर्शित फिल्म पुष्पा : द राइज की सीक्वल है। मैदान का हाल देखने के बाद रोहित और अजय अब पुष्पा 2 से टकराव नहीं चाहते हैं।

क्या दिवाली पर रिलीज होगी सिंघम अगेन ?

सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, अब सिंघम अगेन की प्रदर्शन तिथि को आगे बढ़ाकर दीवाली के मौके पर प्रदर्शित किया जा सकता है। हालांकि, दिवाली पर भी अजय को एकल रिलीज नहीं मिलने वाली है । फिल्मकार अनीस बज्मी पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि दिवाली पर वह भूल भुलैया 3 प्रदर्शित करेंगे। हालांकि, अभी तक अजय और रोहित ने फिल्म की प्रदर्शन तिथि आगे बढ़ाने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: हीरो पर भारी पड़ेगा विलेन, जानें- कौन है साउथ का ये एक्टर जिसने लिया अक्षय-टाइगर से पंगा

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान का गिरा बिजनेस

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो दोनों फिल्मों को घाटा सहना पड़ा है। अक्षय कुमार और टाइगर की फिल्म का बिजनेस पांच दिनों में ही गिरने लगा है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 15 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत करने वाली बड़े मियां छोटे मियां ने पांचवे दिन यानी सोमवार को सिर्फ 2.50 करोड़ कमाए। वहीं, लगभग 4 करोड़ के साथ शुरुआत करने वाली मैदान ने 15 अप्रैल को महज 1.50 करोड़ का बिजनेस किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.